एंटरटेनमेंट

Good News! 3 महीने की प्रेग्नेंट है विराट की पत्नी Anushka Sharma? हॉस्पिटल जाने की तस्वीर वायरल

anushka sharma pregnant
x

anushka sharma pregnant

anushka sharma pregnant: अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma)और विराट कोहली (Virat Kohli) की जोड़ी काफी पॉपुलर है.

anushka sharma pregnant: अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma)और विराट कोहली (Virat Kohli) की जोड़ी काफी पॉपुलर है. दोनो कपल्स ने 2017 में शादी रचाई थी. 2021 में अनुष्का ने पहली बच्ची को जन्म दिया था. जिसके नाम वामिका रखा गया था. अनुष्का शर्मा बॉलीवुड इंडस्ट्री की मानी जानी एक्ट्रेस है. वही विराट कोहली क्रिकेट की दुनिया के किंग है. अनुष्का ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्मे दी है. अनुष्का शर्मा का अंदाज़ लोगो का दिल जीत लेता है. एक्ट्रेस की खूबसूरत अदाएं सभी को घायल कर देती है. दरअसल अभी हाल ही में एक्ट्रेस के दोबारा प्रेग्नेंट होने की खबर सामने आ रही है. बताया जा रहा है की एक्ट्रेस 3 महीने की प्रेग्नेंट है. वही उन्हें अस्पताल में जाते हुए भी देखा गया है.

ये है सच्चाई

अनुष्का और विराट सोशल मीडिया में सबसे ज्यादा सर्च किये जाने वाले सितारे है. विराट के देश ही नहीं विदेश में भी काफी चाहने वाले लोग है.

विराट और अनुष्का को एक बार फिर अस्पताल के चक्कर लगाते देखा गया था. जिसके बाद एक्ट्रेस के प्रेग्नेंट होने की खबर सामने आने लगी। हालांकि जब इस खबर की सच्चाई पता की गई तो माजरा कुछ और ही निकला। अनुष्का दोबारा प्रेग्नेंट नहीं है। बल्कि वह एक खास काम से अस्पताल गई थी।


दरसअल एक्ट्रेस डॉक्टर से अपने फिटनेस का मन्त्र लेने के लिए गई थी. लेकिन उनके अस्पताल के चक्कर लगाने के चलते प्रेग्नेंट बता दिया गया था. खैर ये पहली बार नहीं है. इससे भी पहले कई तरह की अफवाहे अनुष्का और विराट के खिलाफ फ़ैल चुकी है.

Next Story