एंटरटेनमेंट

Good News! बच्चन परिवार में गूंजी किलकारियां, घर में आया नन्हा मेंहमान, मनाई जा रही खुशियां

Good News! बच्चन परिवार में गूंजी किलकारियां, घर में आया नन्हा मेंहमान, मनाई जा रही खुशियां
x
Good News Amitabh Bachchan Niece Blessed With Baby: फिल्म जगत के महानायक अमिताभ बच्चन का परिवार आए दिन सुर्ख़ियों में रहता है।

Good News Amitabh Bachchan Niece Blessed With Baby: फिल्म जगत के महानायक अमिताभ बच्चन का परिवार आए दिन सुर्ख़ियों में रहता है। अब एक बार फिर यह चर्चाओं में है। जी दरअसल इन दिनों एक खबर तेजी से चल रही है कि बच्चन परिवार में एक नया मेहमान आया है, जिसके बाद अमिताभ बच्चन दोबारा से नाना बन चुके हैं! जी हाँ और ऐसा कहा जा रहा है बच्चन परिवार के सदस्यों के बीच खुशियों का माहौल है। जी दरअसल, इस समय सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या राय की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जो इन दिनों इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल होती हुई नजर आ रही हैं।

दरअसल बिग बी के छोटे भाई अजिताभ बच्चन की बेटी नैना बच्चन (Naina Bachchan) मां बन गई है और इसकी जानकारी एक्टर और उनके पति कुणाल कपूर (Kunal Kapoor) ने अपने सोशल मीडिया के जरिए दी है.


बॉलीवुड एक्टर कुणाल कपूर (Kunal Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम के जरिए फैन्स के साथ ये खुशी शेयर की है, उन्होंने एक नोट शेयर करते हुए लिखा- ‘हमारे सभी शुभचिंतक और चाहने वालों, नैना और मैं इस बात को शेयर करते हुए बेहद खुश है कि हम पेरेंट्स बम गए हैं और हमारे घर एक बेटा आया है. हम इसके लिए भगवान का धन्यवाद करते है.

बता दें कि इस कपल की शादी को 7 साल हो चुके हैं और ये कपूर और बच्चन परिवार का पहला बेबी है. नैना के पति बॉलीवुड एक्टर कुणाल कपूर (Kunal Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम के जरिए फैन्स के साथ ये खुशी शेयर की है

Next Story