एंटरटेनमेंट

Good News! 42 की उम्र में Shweta Tiwari ने रचाई तीसरी शादी?

Shweta Tiwari Third Marriage
x

Shweta Tiwari Third Marriage

Shweta Tiwari Marriage: छोटे पर्दे के कई सितारे दशकों से टेलीविजन की दुनिया में एक्टिव हैं.

Shweta Tiwari Marriage: छोटे पर्दे के कई सितारे दशकों से टेलीविजन की दुनिया में एक्टिव हैं. टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari Third Marriage) भी उनमें से एक हैं. उन्होंने टीवी की दुनिया से लेकर फिल्मों और वेबसीरीज़ तक पर अपनी अदायगी की छाप छोड़ी है. उत्तर प्रदेश में जन्मीं श्वेता तिवारी सालों से मुंबई में बसी हुई हैं. वे अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही पर्सनल लाइफ को लेकर भी अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. अब लोग श्वेता की तीसरी शादी की चर्चा कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर श्वेता तिवारी का दुल्हनिया अवतार वायरल हो रहा है. वह शादी के जोड़े में नजर आ रही हैं.

टीवी की दुनिया से करियर शुरू करने के बाद श्वेता तिवारी फिल्मों और वेबसीरीज़ की तरफ रुख कर चुकी हैं. उन्होंने हिंदी टीवी सीरियल्स और फिल्मों के साथ ही नेपाली, भोजपुरी, पंजाबी, कन्नड़, मराठी और उर्दू फिल्मों में भी काम किया है (Shweta Tiwari Films). वे झलक दिखला जा, खतरों के खिलाड़ी, कॉमेडी नाइट्स विद कपिल, डांस दीवाने, नच बलिए और बिग बॉस जैसे शोज़ में भी नज़र आ चुकी हैं. वे बिग बॉस 4 की विनर थीं

श्वेता तिवारी ने शादी की है, पर यह शादी एक शो में की है. बता दें कि श्वेता इस समय टीवी शो ‘मेरे डैड की दुल्हन’ में नजर आ रही हैं. हाल ही में इसका एक वेडिंग शूट हुआ था. शो में श्वेता गुनीत सिक्का के रोले में हैं, वहीं एक्टर वरूण बड़ोला अंबर शर्मा का रोल निभा रहे हैं. वरूण और श्वेता की ये फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं.

Next Story