एंटरटेनमेंट

Good News: Kiara Advani और Sidharth Malhotra लेंगे 7 फेरे ?

Good News: Kiara Advani और Sidharth Malhotra लेंगे 7 फेरे ?
x

 Kiara Advani Sidharth Malhotra 

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) इन दिनों बॉलीवुड में धूम मचा रहे है. हाल ही में OTT प्लेटफ्रॉम में रिलीज हुई फिल्म 'शेरशाह' की सफलता के बाद सिद्धार्थ की मांग और तेजी बढ़ गई है. फिल्म 'शेरशाह' में सिद्धार्थ ने कारगिल युद्ध के हीरो कैप्टन विक्रम बत्रा (Vikram Batra) का रोल निभाया है. वही उनके साथ कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने विक्रम बत्रा (Vikram Batra) की गर्लफ्रेंड का रोल निभाया है. इस दौरान दोनों के एक्टिंग की जमकर तारीफ हुई है. बता दे की सिद्धार्थ और कियारा एक-दूसरे को कई सालो से डेट कर रहे है. इस बीच दोनों की शादी की खबर भी सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है.


2021 में बंध जाएंगे शादी के बंधन में ?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इन दिनों चर्चाओं का बाजार गर्म है. जानकारी मिल रही है की कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और विक्रम बत्रा (Vikram Batra) 2021 में शादी के बंधन में बंधने जा रहे है. हालांकि दोनों ने इस बात की कोई ऑफिसियल जानकरी नहीं दी है. इस बीच खुद सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ने शादी को लेकर खुलसा किया है.


एक न्यूज़ पोर्टल में इंटरव्यू के दौरान जब उनसे पूंछा गया की आप और कियारा शादी कब कर रहे है ? तो सिद्धार्थ ने जवाब देते हुए कहा की मै कोई ज्योतिषी नहीं हूँ. न ही भविष्य ज्ञाता. मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है. हां अगर मै शादी का विचार बनाऊंगा तो आप लोगो को जरूर बताऊंगा.


अभी कोई मूड नही

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ने आगे कहा की मै शादी करके अभी अपने करियर को ब्रेक नहीं लगाना चाहता हूँ. मै कोई जल्दबाजी नहीं करना चाहता हूँ. सिद्धार्थ की बातों से साफ हो गया कि अभी उनका शादी करने का कोई मूड नहीं है.


करेंगे रोमांटिक फिल्म

बता दे की सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की ऑनस्क्रीन जोड़ी को बहुत पसंद किया गया. साथ ही दोनों के रोमांटिक पलो ने सबका मन मोह लिया. आगे सिद्धार्थ ने कहा की वो कियारा के साथ आगे एक रोमांटिक फिल्म जरूर करना चाहेंगे.

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story