एंटरटेनमेंट

Good News : Janhvi Kapoor ने शुरू की अपनी शादी की तैयारियां, करीबी रिश्तेदार होंगे..

Good News : Janhvi Kapoor ने शुरू की अपनी शादी की तैयारियां, करीबी रिश्तेदार होंगे..
x

Janhvi Kapoor

Janhvi Kapoor इन दिनों सोशल मीडिया में एक्टिव रहती है.

मुंबई। बॉलीवुड की जानी पहचानी एक्ट्रेस तथा दिवंगत श्रीदेवी (Sridevi) की बेटी जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपनी शादी को लेकर जो राज खोला है, वह सभी के दिल को छू लेने वाला है। असल में यह कलाकार जितना अच्छा फिल्मों में काम करके नाम कमाया उताना ही वे सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है। इतना ही नही वे अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी संजीदा है।


शादी को लेकर दिया यह जवाब

एक इंटरव्यू के दौरान जब जाह्नवी से उनकी शादी को लेकर पूछा गया था तो उन्होंने बेहद दिलस्चस्प जवाब दिया था। फिल्म रूही के प्रमोशन के दौरान जाह्नवी कपूर से पूछा गया था कि, वह किस तरह से शादी करना चाहेंगी और उनकी शादी में क्या स्पेशल होगा? जाह्नवी ने इस पर जवाब देते हुए कहा था कि वह अपनी शादी बहुत सिंपल करना चाहती हैं। जिसमें ज्यादा तामझाम न हो और शादी महज दो दिन में हो जाए।


धार्मिक स्थल में करना चाहती है शादी

जाह्नवी कपूर किसी बड़े होटल या फिर मैरिज गार्डन में नही बल्कि उनका कहना है कि मैं तिरुपति में शादी करना चाहती हू। उनका कहना है कि जिससे भी मैं प्यार करूं उससे तिरुपति में ही शादी करूं। पहनावे को लेकर भी यह मासूम एक्ट्रेस बेहद सजीदा दिखी और उसका कहना था कि शादी में मुझे क्या पहनना है यह मैंने पहले से ही सोच कर रखा है। मैं चाहती हूं कि अपनी शादी में गोल्ड कांजीवरम की साड़ी पहनू और अपने बालों में मोगरे के फूल लगाऊं। उन्होंने ये भी कहा कि मेरे होने वाले पति लूंगी पहनेंगे और हम केले के पत्ते पर खाना खाए।


ऐसा पति चाहती है जाह्नवी

जाह्नवी ने कहा कि मेरी शादी में सिर्फ करीबी रिश्तेदार ही शामिल होंगे। जब जाह्नवी से पूछा गया कि उन्हें कैसा पति चाहिए तो इस सवाल पर उन्होंने कहा कि, 'मेरा पति समझदार होना चाहिए, लेकिन अभी तक ऐसे किसी इंसान से मुलाकात नही हुई।

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story