एंटरटेनमेंट

Good News: बच्चन परिवार में गूँजी किलकारियां, अमिताभ बच्चन फिर बने दादा, आराध्या बन गई हैं बड़ी दीदी, बांटी जा रही मिठाइयां

Good News: बच्चन परिवार में गूँजी किलकारियां, अमिताभ बच्चन फिर बने दादा, आराध्या बन गई हैं बड़ी दीदी, बांटी जा रही मिठाइयां
x
बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)को आज के समय में कौन नहीं जानता अमिताभ बच्चन का नाम बोलता है.

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)को आज के समय में कौन नहीं जानता अमिताभ बच्चन का नाम बोलता है। बच्चन परिवार बॉलीवुड इंडस्ट्री का सबसे चर्चित परिवार माना जाता है। इन दिनों बच्चन परिवार में खुशियों की बौछार हो रही है बच्चन परिवार की तो खुशी का ठिकाना ही नहीं है। दरअसल बच्चन परिवार को लेकर एक खबर सामने आए जिसमें कहा जा रहा है कि अमिताभ बच्चन एक बार फिर से दादा बन गए हैं। इनके घर में एक नया मेहमान आया है जिसको लेकर अमिताभ बच्चन और पूरा बच्चन परिवार फुले नहीं समा रहा है। वहीं अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय का तो खुशी का ठिकाना ही नहीं है।


इस खबर से ना केवल बच्चन परिवार, बल्कि उनके करीबी लोग और फैंस भी बेहद खुश हैं। इस खबर से बच्चन परिवार में खुशी और उत्साह का माहौल है। आपको बता दें कि ऐश्वर्या पहले भी एक बेटी की माँ हैं। अभिषेक और ऐश्वर्या की बेटी का नाम आराध्या है। छोटे भाई के जन्म से आराध्या भी बेहद खुश हैं।

आपको बता दें कि कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर फोटो वायरल हुआ था। इस तस्वीर में आराध्या एक छोटे बच्चे के साथ खेलती हुई नज़र आई थीं। तभी से ये कयास लगाए जा रहे थे कि ऐश्वर्या ने अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है। सोशल मीडिया पर यह खबर आग की तरह फैल गई थी। हालाँकि, यह बच्चा अभिषेक की चचेरी बहन का है। आराध्या भले ही इस बच्चे दीदी हैं, लेकिन इस बच्चे को ऐश्वर्या ने जन्म नहीं दिया है।

Next Story