एंटरटेनमेंट

गोल्डन बॉय Neeraj Chopra ने इस खूबसूरत लड़की को किया प्रपोज, लाखों का दिल टूटा

Aaryan Puneet Dwivedi
28 Sep 2021 3:45 AM GMT
गोल्डन बॉय Neeraj Chopra ने इस खूबसूरत लड़की को किया प्रपोज, लाखों का दिल टूटा
x

गोल्डन बॉय नीरज चोपड़ा

रियलिटी शो डांस प्लस 6 में ओलिंपिक गोल्ड विजेता नीरज चोपड़ा डांसर एवं कोरियोग्राफर शक्ति मोहन को प्रपोज़ करते नजर आएगे.

ओलिंपिक गोल्ड विजेता नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) लड़कियों के लिए नेशनल क्रश (National Crush) बन चुके हैं. लेकिन लड़कियों को यह जानकार धक्का लगेगा कि उनके क्रश गोल्डन बॉय नीरज चोपड़ा ने एक लड़की को प्रपोज (Propose) कर डाला. रियलिटी शो डांस प्लस 6 (Dance+ 6) के अपकमिंग एपिसोड में जैवलीन थ्रोवर नीरज चोपड़ा डांसर एवं कोरियोग्राफर शक्ति मोहन (Shakti Mohan) को प्रपोज करते हुए नजर आएंगे.

नीरज चोपड़ा ने शक्ति मोहन को प्रोपोज़ किया

दरअसल, नीरज चोपड़ा रियलिटी शो डांस प्लस 6 (Dance+ 6) के अपकमिंग एपिसोड में स्पेशल गेस्ट के तौर पर नजर आएंगे. इसका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें डांसर शक्ति मोहन एथलीट नीरज चोपड़ा को प्रपोज करने की बात कह रही है. ऐसे में नीरज स्टेज पर पहुंचते हैं और शक्ति मोहन को प्रपोज कर बैठते हैं.


पहला प्यार जैवलीन

शक्ति मोहन को नीरज चोपड़ा ने एक अलग ही अंदाज से प्रपोज किया. प्रपोज करने के दौरान उनका अंदाज काफी निराला था. इस दौरान वे शक्ति मोहन से कहते हैं कि मेरा पहला प्यार 'जैवलीन' है. मुझे खाना बनाना नहीं आता है और वे शक्ति मोहन को टाइम भी नहीं दे सकते हैं.


शक्ति मोहन और नीरज चोपड़ा


राघव ने ली नीरज चोपड़ा के प्रपोज पर चुटकी

रियलिटी शो डांस प्लस 6 (Dance+ 6) में नीरज चोपड़ा का शक्ति मोहन को प्रपोज करना पसंद नहीं आया. उन्होंने फ़ौरन नीरज चोपड़ा पर चुटकी लेते हुए कहा कि 'भाई आपने गलत जगह जैवलीन थ्रो किया है'. इस पर शो में मौजूद सभी लोग जोर जोर से हंसने लगते हैं.


डांसर शक्ति मोहन


एड में नजर आए थे

नीरज चोपड़ा की बात करें तो ओलंपिक गोल्ड मेडल जीतने के बाद से एक्टर के जीवन में बड़ा बदलाव आया है. कुछ समय पहले वे कौन बनेगा करोड़पति में नजर आए थे और इस दौरान उन्होंने अपने इनोसेंस से सभी को इंप्रेस किया था. नीरज को अब धीरे-धीरे एड के ऑफर्स भी आने लग गए हैं. हाल ही में वे एक एड का हिस्सा भी बने थे जिसमें उनकी एक्टिंग को एडमायर किया गया.

Next Story
Share it