एंटरटेनमेंट

Gehana Vasisth ने कहा Raj Kundra को तो फंसा दिया और जो Ekta Kapoor की 'गन्दी बात' जैसी बोल्ड सीरीज...

Gehana Vasisth ने कहा Raj Kundra को तो फंसा दिया और जो Ekta Kapoor की गन्दी बात जैसी बोल्ड सीरीज...
x
नई दिल्ली: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और उनके पति और नामी बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) विवादों से घिरे हुए है.

नई दिल्ली: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और उनके पति और नामी बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) विवादों से घिरे हुए है. जानकारी के मुताबिक कल रात क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा (Raj Kundra) को पोर्न वीडियो बनाने और उसे साइट में अपलोड करने का आरोप लगाते हुए गिरफ्तार कर लिया था. हलाकि अभी तक शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और राज कुंद्रा (Raj Kundra) की तरफ से कोई ऑफिसियल बयान नहीं आया है. लेकिन मॉडल गहना वशिष्ठ (Gehana Vasisth) राज कुंद्रा (Raj Kundra) के समर्थन में आ चुकी है.

गहना वशिष्ठ ने कहा ये

जानकारी के मुताबिक राज कुंद्रा (Raj Kundra) के ऊपर लग रहे आरोप को गहना वशिष्ठ (Gehana Vasisth) ने ख़ारिज करते हुए बताया की उनके ऊपर लग रहे सारे आरोप गलत है. उन्होंने कोई भी ऐसा काम नहीं किया है जिसकी उन्हें सजा मिल रही है.

गहना वशिष्ठ ने किया बड़ा खुलासा

मॉडल गहना वशिष्ठ (Gehana Vasisth) ने कहा की राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने कोई भी पोर्न वीडियो नहीं बनाया है न ही उसे किसी साइट में अपलोड किया है. गहना वशिष्ठ (Gehana Vasisth) ने कहा ये सब नार्मल वीडियो है जैसे एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने गन्दी बात सीरीज में बोल्ड वीडियो दिए थे वैसे ही सभी वीडियो है. गहना वशिष्ठ (Gehana Vasisth) ने कहा सभी 18 साल से ऊपर है और वो पॉर्न और इरॉटिका के बारे में अंतर समझते है.

Next Story