एंटरटेनमेंट

GADAR 2: 20 साल बाद फिर पाकिस्तान में चीर-फाड़ मचाएंगे Sunny Deol, इस बार ये एक्ट्रेस आएगी नजर

GADAR 2: 20 साल बाद फिर पाकिस्तान में चीर-फाड़ मचाएंगे Sunny Deol, इस बार ये एक्ट्रेस आएगी नजर
x

ग़दर 2

Gadar 2 Release Date In Hindi: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) के बार फिर ग़दर-2 में धमाल मचाने आ रहे है.

Gadar 2 Release Date: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) के बार फिर ग़दर-2 में धमाल मचाने आ रहे है. साल 2001 में आई फिल्म गदर: एक प्रेम कथा उस समय इतनी हिट हुई थी जितना किसी ने सोचा भी नहीं होगा. सनी देओल की ग़दर बड़े-बड़े सितारों की बोलती बंद कर दी थी. ब्लॉकबस्टर हिट हुई थी. बता दे की इस फिल्म को बीते हुए 20 साल गुजर गए है. और डायरेक्टर फिर एक बार इस प्रेम कहानी की कथा बन रही है. ग़दर के सीक्वल का ऐलान भी कर दिया गया है और साथ ही पोस्टर भी रिलीज कर दिया गया है. जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू होगी. इस फिल्म में पहले की ही तरह सनी देओल, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा नजर आएंगे.

एक मीडिया इंटरव्यू दिया है. इस साक्षात्कार में सनी देओल से उनकी फिल्म गदर 2 (Gadar 2) को लेकर सवाल पूछा गया है. जिसके तहत सनी देओल ने बताया है कि- गदर जैसी बड़ी फिल्म का सीक्वल बनाना हमारे लिए बहुत बड़ी चुनौती है, इसकी शुरुआत करना थोड़ा मुश्किल रहा था, लेकिन अब मुझे लगता है कि लोग मुझे चीजों की चीर फाड़ करते देखना पंसद करते हैं. इस बीच गदर 2 को लेकर मैं काफी एक्साइडेट हूं. इस फिल्म पर मुझे पूरा भरोसा है. मैं जिससे भी मिलता हूं तो हर किसी का यही सवाल रहता है कि गदर 2 कब आ रही है. हमारी फिल्म की शूटिंग अगले महीने अक्टूबर में शुरू हो जाएगी. जोकि दिसंबर तक पूरी होनी की उम्मीद हैं. इस दौरान चुप एक्टर दुलकर सलमान का कहना है कि वह भी बड़े पर्दे पर तारा सिंह को वापसी करते देखने के लिए बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.



Gadar 2 kab Release Hogi

सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल स्टारर गदर ने हर तरफ जमकर सनसनी मचाई. बॉक्स ऑफिस पर भी गदर फिल्म ने धमाकेदार प्रदर्शन किया था. शकीना और तारा सिंह की लव स्टोरी को दर्शकों ने काफी पसंद किया. यही कारण है कि डायरेक्टर अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी गदर आज भी लोकप्रिय है. मालूम हो कि इस इंटरव्यू के दौरान सनी देओल ने बताया है कि अगले साल 2023 शुरुआती समय के आस-पास गदर 2 (Gadar 2) को रिलीज किया जा सकता है. फिल्म निर्माता जल्द ही रिलीज डेट का एलान कर सकते हैं.

Next Story