एंटरटेनमेंट

Big boss15: बिग बॉस के घर पर इन चार सेलिब्रिटीज की हुई धमाकेदार एंट्री

Big boss15: बिग बॉस के घर पर इन चार सेलिब्रिटीज की हुई धमाकेदार एंट्री
x
बिग बॉस के घर में चैलेंजर्स के रूप में सुरभि चंदना, विशाल सिंह, मुनमुन दत्ता और आकांक्षा पुरी दाखिल हुए हैं।

बिग बॉस 15 (Big boss15) की शुरुआत जंगल थीम (Jungle theme) से हुई थी लेकिन जैसे-जैसे शो आगे बढ़ रहा है यह अलग ही पड़ाव पर पहुंचता जा रहा है। ज्ञात हो इस शो में घर वालों की तरफ से लगातार टास्क रद्द किए जा रहे थे जिस कारण बिग बॉस ने एक कड़ा फैसला लिया। आपको बता दें कि यह टास्क फाइनलिस्ट (Finalists) बनने के लिए कराए जा रहे थे। अब बिग बॉस 15 में चैलेंजर्स एंट्री कर चुके हैं। अब बिग बॉस में अजीबोगरीब टास्क से घरवालों की सहनशक्ति की परीक्षा दी जा रही है।

चैलेंजेस के रूप में इन लोगों ने किया है बिग बॉस के घर में प्रवेश (These people have entered the Bigg Boss house as a challenge)

चैलेंजर्स (Challengers) की एंट्री दिखाई जा चुकी है, एंट्री से पहले बिग बॉस ने सभी घरवालों को लिविंग एरिया (Living area) पर बुलाया और उनसे कहा कि कई मौके दिए जाने के बावजूद राखी को छोड़कर सभी कंटेस्टेंट (Contestant) फाइनलिस्ट बनने की रेस में असफल रहे। इस बात को मद्देनजर रखते हुए घर के दूसरे हिस्से में चार लोगो ने प्रवेश किया है, जो विभिन्न टास्क जीतकर टिकट टू फिनाले अपने नाम कर चुके हैं।

साथ ही बिग बॉस ने घर वालों को एक आखरी मौका भी दिया है कि वो टास जीतकर टिकट टू फिनाले (Ticket to finale) अपने नाम कर सकते हैं लेकिन इसके लिए उन्हें पूरा करना होगा।

बिग बॉस के घर में चैलेंजर्स (Challengers) के रूप में सुरभि चंदना, विशाल सिंह, मुनमुन दत्ता और आकांक्षा पुरी दाखिल हुए हैं।

अब देखना ये है कि टास्क फिर से रद्द होंगे या फिर टास्क अच्छे से परफॉर्म किए जाएंगे, ये सब डिपेंड करेगा घरवालों पर। जानने के लिए देखते रहिए बिग बॉस 15।

Next Story