एंटरटेनमेंट

बॉलीवुड के पांच दरियादिल स्टार्स जिनका दिल कभी किसी के लिए धड़कता था, लेकिन ब्रेकअप के बाद उन्ही की शादी में पहुंचे

बॉलीवुड के पांच दरियादिल स्टार्स जिनका दिल कभी किसी के लिए धड़कता था, लेकिन ब्रेकअप के बाद उन्ही की शादी में पहुंचे
x

Bollywood 

बॉलीवुड के कई सितारे ब्रेकअप के बाद अपने साथी के यहाँ पहुंचे थे.

बॉलीवुड में एक्टर्स के बीच दोस्ती के किस्से बेहद कॉमन सी बात है । कई एक्टर्स तो एक दूसरे के हमसफ़र भी है।वहीं कुछ एक्टर्स ने ब्रेकअप के दर्द से भी गुजरे।ऐसे भी कुछ एक्टर्स है जोकि इतने दिलदार है कि उनका क्या कहना । हम बात कर रहे उन एक्टर्स की जिन्होंने ब्रेकअप के बाद भी अपने एक्स की शादी में शिरकत की। तो चलिए जानते है। ऐसे ही कुछ बॉलीवुड के स्टार्स के बारे में जिन्होंने इतनी दरियादिली दिखाई है।

सोनम कपूर और रणवीर दोनों की एंट्री फिल्मों से बॉलीवुड में डेब्यू किया सोनम और रणबीर के अफेयर की खबरें भी खूब बढ़ चढ़ कर छपी । खूबसूरत की अभिनेत्री ने जब आनंद आहूजा से शादी की। तब रणबीर अपनी गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट के साथ शिरकत की।

बिपाशा बसु ने करण सिंह ग्रोवर ने शादी अपनी पसंद से शादी की शादी से पहले बिपाशा का नाम डीनो मोरिया के साथ जोड़ा था। खबर है कि दोनों रिलेशनशिप में थे।बिपाशा के ब्रेकअप के बाद डीनो उनकी शादी में हिम्मत जुटा पाए

बॉलीवुड में रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा के अफेयर के चर्चे भी एक बार सुर्खियों में थे, लेकिन इनका अफेयर कोई मुकाम पर ना पा सका । दोनों ने अपने रास्ते बदल लिए, अनुष्का से क्रिकेटर से शादी की । अनुष्का भी रणवीर की शादी में पहुंचने में देरी नहीं की।

प्रियंका चोपड़ा और शाहिद कपूर का अफेयर मीडिया में काफी सुर्खियों में था। लेकिन बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया। जब शाहिद कपूर शादी के बंधन में बंधे तब प्रियंका चोपड़ा वहां तो नहीं पहुंची लेकिन जब प्रियंका ने निक जोनस से शादी की तब शाहिद उनके रिसेप्शन पर अपनी मौजूदगी दर्ज कराई

क्रिकेटर युवराज सिंह का नाम अभिनेत्री नेहा धूपिया के साथ जुड़ा था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार युवराज से ब्रेकअप के बाद ही नेहा ने अंगद बेदी को दिल दे बैठी। जब नेहा और अंगद बेदी की शादी हुई तो उस समय युवराज भी शुभकामनाए देने पहुंच गए।

Next Story