एंटरटेनमेंट

Munmun Dutta के साथ मारपीट? FIR हुई थी दर्ज

Munmun Dutta
x

Munmun Dutta 

Munmun Dutta: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फेम बबिताजी उर्फ मुनमुन दत्ता सबसे चर्चित एक्ट्रेस में से एक है.

Munmun Dutta: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फेम बबिताजी उर्फ मुनमुन दत्ता सबसे चर्चित एक्ट्रेस में से एक है. मुनमुन सोशल मीडिया में अपनी फोटोज और वीडियो वायरल करती रहती है. बबीता जी काफी पसंद भी किया जाता है. मुनमुन बचपन ने दूरदर्शन के लिए बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम किया था. मुनमुन दत्ता ने को चाहने वाले आज लाखो करोडो में है.

मुनमुन-अरमान आये थे करीब

जानकारी के मुताबिक इन दिनों सिंगल रहने वाली बबिता जी एक समय था जब वो प्यार के लिए पागल थी. बताते चले की 2008 में अरमान और मुनमुन एक दूसरे को डेट कर रहे थे. इस साल में दोनों के बीच कहासुनी हो गई. 14 फरवरी यानि वेलेन्टाइन डे पर दोनों का काफी झगड़ा हुआ और अरमान ने गुस्से में मुनमुन की पिटाई कर दी थी. इस दौरान एक्ट्रेस ने FIR दर्ज कराई और उन्हें अरमान को लम्बा फाइन भी भरना पड़ा था.

करोडो के दिलो में राज करने वाली मुनमुन दत्ता ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की कास्टिंग से लोगो के दिलो में राज करने लगी थी. बबिता के रोल के लिए मुनमुन का नाम सुझाया था.

मुनमुन दत्ता का जन्‍म पश्‍चिम बंगाल के दुर्गापुर में 28 सितंबर 1987 को हुआ है। वह 33 साल की हैं। उन्‍होंने इंग्‍ल‍िश लिटरेचर में मास्‍टर्स की डिग्री ली है। मुनमुन का बचपन कोलकाता में बीता है। वह बचपन में सिंगर भी थीं। मुनमुन आकाशवानी और दूरदर्शन के लिए गाने गाते थीं

Next Story