एंटरटेनमेंट

शादी के 10 साल बाद Saif और Kareena Kapoor के बीच हुआ झगड़ा? करीना ने किया बड़ा खुलासा...

saif kareena fight
x

saif kareena fight 

Kareena and Saif fight: बॉलीवुड की मानी जाने और खूबसूरत एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) किसी परिचय की मोहताज़ नहीं है.

Kareena Kapoor Khan on fight with Saif: बॉलीवुड की मानी जाने और खूबसूरत एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) किसी परिचय की मोहताज़ नहीं है. एक्ट्रेस ने अपने एक्टिंग के दमपर बड़ी बड़ी एक्ट्रेस को मात दे देती है. एक्टेस अपनी फोटो और वीडियो को हमेशा सोशल मीडिया में वायरल करती रहती है. करीना कपूर भले ही सैफ अली खान से उम्र में काफी छोटी है. लेकिन दोनों की जोड़ी को बॉलीवुड की सबसे रोमांटिक जोड़ियों में जोड़ा जाता रहा है. कुछ समय पहले करीना और सैफ अली खान के झगडे की खबर सामने आई है. जिसमे दोनों के बहस के चलते करीना कपूर ने बड़ा खुलासा कर दिया है.

करीना का खुलासा सैफ को इन बातो से आता है गुस्सा?

करीना कपूर ने हाल ही में खुलासा करते हुए बताया की उनकी और सैफ की लड़ाई पैपराजी के कारण हुई थी. एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में खुलासा करते हुए बताया की सैफ जब अपने किसी रोटीन काम में जाते है तो पैपराजी के फोटो क्लिक करने में गुस्सा हो जाते है. एक्ट्रेस ने खुलासा किया की पैपराजी कई बार घर के अंदर घुसकर फोटो क्लिक कर लेते है. ऐसे में सैफ गुस्से में आ जाते है. वही मुझे ये सब बेहद पसंद करती हूं। अगर वे क्लिक कर रहे हैं, तो उन्हें क्लिक करने दें। यहां तक कि मुझे भी ऐसा लगता है, 'मैं क्या करूं?' मैं बहुत बार कोशिश कर चुकी हूं, इस सबसे दूर होने की। लेकिन सैफ और मेरी लड़ाई हो जाती है.

कई बार हुई है बहस

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने बताया की ग़ुस्से में सैफ लड़ते है. लेकिन मै हमेशा पैपराजी को हंसते हुए पोज देती हूँ. ऐसे में सैफ हैरान होते हुए कहते है तुम ऐसा कैसे कर लेती हो. एक्ट्रेस ने कहा सैफ कहते है की 'तुम हमेशा पोज देती रहती हो'? और मैं कहती हूं, 'चिल, ये मैं हूं और मुझे ये पसंद है।'"


Next Story