एंटरटेनमेंट

Raj Kundra और Shilpa Shetty के बीच हुई लड़ाई? घर छोड़कर चली गई..

Raj Kundra और Shilpa Shetty के बीच हुई लड़ाई? घर छोड़कर चली गई..
x

RAJ KUNDRA_SHILPA_SHETTY

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty) और राज कुंद्रा (Raj Kundra) के बीच अनबन की खबर आ रही है.

नई दिल्ली: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty) इन दिनों सोशल मीडिया में छाई हुई है. जानकारी के मुताबिक शिल्पा के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) के जेल जाने के बाद शिल्पा शेट्टी लगातार मीडिया का निशाना बनती आ रही है. जब से राज कुंद्रा की जमानत हुई है और वो वापस घर आये है तब से राज और शिल्पा के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है. सूत्रों के मुताबिक राज और शिल्पा के बीच अनबन की खबर के चलते शिल्पा अपनी माँ सुनंदा शेट्टी (Sunanda Shetty) और बच्चे वियान (Vivaan) और समीशा (Shamisha) के साथ कही चली गई है. चलिए बताते है क्या है मामला ?

राज के साथ नहीं दिखी

जानकारी के मुताबिक शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के बीच खटपट हो गई है? ये कहना गलत भी हो सकता है लेकिन हर वक़्त अपने पति राज कुंद्रा के सतह नजर आने वाली शिल्पा के साथ आखिरकार राज कुंद्रा क्यों नहीं दिखाई दे रहे ये बड़ा सवाल खड़ा हो रहा है? इस बारे में अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी. बता दें कि राज और शिल्पा के तलाक की खबरें पहले भी कई बार वायरल हो चुकी हैं. लेकिन ये कहना गलत होगा की दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ है. खैर सूत्रों की माने तो शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) और राज कुंद्रा के बीच कुछ सही नहीं चल रहा है.

शिल्पा शेट्टी अपनी माँ और बच्चो के साथ अकेले ही घर से बाहर निकलकर सैर सपाटे में चली गई है. खैर सच्चाई क्या है ये तो किसी को भी नहीं पता है. पापाराजी ने शिल्पा (Shilpa Shetty) और उनकी फैमली की फोटो क्लिक की है. लेकिन इस बीच राज कुंद्रा कही भी नजर नहीं आये.



बना ली है दूरी?

राज कुंद्रा (Raj Kundra) की जमानत के बाद शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty) भले ही खुद को खुश करने की कोशिश कर रही है. लेकिन उनके चेहरे में ये मायूसी दिखती है. इस बात को लेकर कई बार सोशल मीडिया पर लोग सवाल उठाते भी नजर आए हैं कि शिल्पा ऐसी सिचुएशन में भी इतनी खुश कैसे रहती हैं.

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story