एंटरटेनमेंट

Shubman Gill के साथ अफेयर की खबर से तंग सचिन ने कर दी चोरी-छिपे अपनी बेटी Sara Tendulkar की शादी? ये है दूल्हा

Sara Tendulkar Marriage
x

Sara Tendulkar Marriage

Sara Tendulkar Marriage: सचिन की तरह उनकी बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) भी अक्सर सोशल मीडिया में छाई रहती है. सारा तेंदुलकर अक्सर फोटो और वीडियो सोशल मीडिया में वायरल करती है.

Sara Tendulkar Marriage: टीम इंडिया के माने जाने वाले महान प्लेयर मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) आज किसी परिचय के मोहताज़ नहीं है. सचिन की तरह उनकी बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) भी अक्सर सोशल मीडिया में छाई रहती है. सारा तेंदुलकर अक्सर फोटो और वीडियो सोशल मीडिया में वायरल करती है. सारा की खूबसूरती के लाखो दीवाने है. अभी हाल ही में सारा की एक तस्वीर सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है जिसमे सारा तेंदुलकर दुल्हन की तरह सजी हुई नजर आ रही है. चलिए जानते है पूरा मामला....

तस्वीरे हुई थी वायरल

महान भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा (Sara Tendulkar) अपने इंस्टा पर काफी छाई रहती है. सारा तेंदुलकर की एक फोटो तेजी से वायरल हो रही थी. जिसमे मेहंदी फंक्शन में सारा हाथ में मेहंदी लगवाती हुई नजर आ रही है.


क्या सच में कर ली शादी?

सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) का नाम दुनिया में छाया हुआ है. लाखो फैंस सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) को पसंद करते हैं. और उनके बारे में हमेशा कुछ न कुछ सर्च करते रहते है. लम्बे समय से फैंस हमेशा सारा तेंदुलकर के अफेयर और शादी (Sara Tendulkar Ki Shadi) के बारे में जानना चाहते है.

दरअसल सचिन तेंडुलकर (Sachin Tendulkar) की बेटी सारा तेंडुलकर (Sara Tendulkar) की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है. बेटी की शादी में सचिन और अंजलि भी सज-धज के नजर आ रहे है.


वायरल हो रही ये खबर

सचिन तेंडुलकर (Sachin Tendulkar) को लेकर एक खबर वायरल हो रही है. जिसमे कहा जा रहा है की सचिन अपनी बेटी सारा तेंदुलकर के अफेयर की खबर सुनकर तंग आ गए थे. जिसके बाद सचिन ने अपनी बेटी की चुपचाप शादी रचा दी है. इस वायरल खबर की सच्चाई जब हमने जानी तो पता चला की सारा और उनका परिवार एक शादी समारोह में गया थे. इसी समारोह में सचिन की बेटी सारा भी दुल्हन की तरह तैयार हुई नजर आ रही थी. दोनों को देखने वाले कह रहे थे कि हो न हो ये सारा की शादी की तस्वीरें हैं. लेकिन ऐसा नहीं था बल्कि वह करीबी मिलने वाले की शादी में शिरकत करने पहुंते थे.


Next Story