एंटरटेनमेंट

Aamir Khan की तीसरी बेगम बनी Fatima Sana Shaikh? बेटी Ira Khan ने किया नई माँ का स्वागत

Aamir Khan की तीसरी बेगम बनी Fatima Sana Shaikh? बेटी Ira Khan ने किया नई माँ का स्वागत
x
आमिर खान बॉलीवुड के मशहूर एक्टर में से एक है. आमिर खान ने एक से बढकर एक हिट फिल्मो में काम किया है.

नई दिल्ली: आमिर खान बॉलीवुड के मशहूर एक्टर में से एक है. आमिर खान ने एक से बढकर एक हिट फिल्मो में काम किया है. जैसा की आप लोग जानते है की एक्टर आमिर खान का तलाक़ किरण राव (Kiran Rao) से हो गया था. जिसके बाद आमिर के फैंस को तगड़ा झटका लगा था. आमिर खान और किरण के दूसरे तलाक़ ने बॉलीवुड की गलियारों में हंगामा मचा दिया था. लेकिन एक तस्वीरों से सोशल मीडिया पर फिर तहलका मचा दिया है. जिसमे एक्टर आमिर खान की तीसरी शादी की तस्वीरें ने हंगामा मचा दिया था. दरअसल ये तस्वीर आमिर दूल्हा और फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) की थी.

निकाह की तस्वीर वायरल

दरअसल कुछ महीनो पहले सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही थी. जिसमे दावा किया जा रहा था की आमिर खान ने 'दंगल' गर्ल फातिमा सना शेख से तीसरी शादी कर ली है.

फातिमा हुईं ट्रोल

दरअसल, एक फेसबुक पोस्ट के बाद यह फोटो और खबर वायरल होना शुरू हुई है. जिसमें बताया जा रहा है कि आमिर और फातिमा निकाह कर चुके हैं. आपको याद दिला दें कि जब किरण राव और आमिर खान ने अपने तलाक की बात जाहिर की थी तब भी फातिमा लोगों के निशाने पर थीं.

ये लिखा पोस्ट में

वायरल हो रही इस पोस्ट में लिखा है, 'फातिमा शेख वही अभिनेत्री हैं जिन्होंने फिल्म दंगल में आमिर खान की बेटी का किरदार निभाया था. फिल्म में फातिमा ने गीता फोगाट की भूमिका अदा की थी. आज आमिर खान की तीसरी बेगम हो गई हैं. खैर ये इनका निजी मामला है, लेकिन ये वही आमिर खान हैं जो सत्यमेव जयते को प्रमोट करते हैं क्या ये बहु विवाह पर भी कुछ बोलेंगे?'



वायरल फोटो की सच्चाई

आपको बता दें कि आमिर खान और फातिमा की ये तस्वीर असली नहीं है बल्कि गौर से देखने पर पता लगता है कि इनसे छेड़छाड़ की गई है. असली तस्वीर में आमिर खान, किरण राव के साथ खड़े हुए हैं. मतलब साफ है कि किसी ने एडिटिंग करके किरण की जगह फातिमा का चेहरा चिपका दिया है और अफवाह उड़ा दी है. बता दें कि ये अंबानी परिवार में शादी में मेहमान के तौर पर गए किरण और आमिर की हैं.

Next Story