एंटरटेनमेंट

कोविड-19 की चपेट में आई फराह खान, पोस्ट शेयर कर लिखा, अब बस काला टीका लगाना...

Manoj Shukla
1 Sep 2021 10:36 AM GMT
Farah Khan came under the grip of Kovid-19, shared the post and wrote, now just applying black vaccine ...
x
इस वायरस की चपेट में इक्का-दुक्का लोग आ रहे हैं। हाल ही में फराह खान कोविड-19 पॉजिटिव हो गई है। जिसकी जानकारी उन्होंने एक पोस्ट शेयर करके दी हैं।

मुम्बई। कोरोना महामारी ने एक बार फिर से बॉलीवुड में पैर पसारना शुरू कर दिया हैं। इस वायरस की चपेट में बॉलीवुड कोरियोग्राफर फराह खान आ चुकी है। जिसकी जानकारी उन्होंने एक पोस्ट शेयर करके दी। फराह ने पोस्ट शेयर करते हुए उन लोगों को भी एलर्ट रहने के लिए कहा जो लोग उनके संपर्क में पिछले दिनों आए थे।

कोराना महामारी का कहर अभी समाप्त नहीं हुआ हैं। अभी भी इस वायरस की चपेट में इक्का-दुक्का लोग आ रहे हैं। हाल ही में फराह खान कोविड-19 पॉजिटिव हो गई है। जिसकी जानकारी उन्होंने एक पोस्ट शेयर करके दी हैं। साथ ही फराह खान ने कुछ तस्वीरें भी शेयर की है। जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी भी नजर आ रही हैं। ऐसेमें यह कयास लगाया जा रहा है कि कहीं शिल्पा भी इस वायरस की जद में नहीं आ गई।

पोस्ट में फराह ने लिखी यह बात

फराह खान ने पोस्ट शेयर करके बताया कि वह कोरोना वायरस की चपेट में आ चुकी हैं। साथ ही उन्होंने लिखा कि वह कोविड वैक्सीन की दो-दो डोज ले चुकी हैं। बावजूद इसके वह कोरोना पॉजिटिव हो गई। जो काफी हैरान कर देने वाली बात है। आगे फराह कहती है कि अब तो बस काला टीका लगाना बाकी रह गया है। फराह के कोरोना पॉजिटिव खबर सामने आने के बाद उनके सोशल मीडिया फैंस उनके जल्द स्वस्थ्य होने की कामना कर रहे हैं। तो वहीं फराह खान ने खुद को होम क्वारंटाइन कर लिया हैं। फराह का है कि वह जल्द इस वायरस को मात दे दी।

रूमी जाफरी हुए कोरोना पॉजिटिव

बता दें कि बीते दिनों फिल्म मेकर रूमी जाफरी भी कोरोना पॉजिटिव हो गए थे। जबकि उन्होंने कोरोना की दोनों वैक्सीनें लगवा रखी थी। हालांकि यह बात ठीक रही कि वैक्सीन की डोज लेने के चलते वह जल्द ही स्वस्थ्य हो गए थे। बीते माह उन्होंने बेटी की शादी भी की हैं। जिस पर उन्होंने कहा कि मुझे खुशी है कि बेटी के बाद मुझे कोरोना हुआ।

Next Story