एंटरटेनमेंट

श्रद्धा आर्या के इस अवतार को देखकर फैंस हैरत में पड़ गए देखिए लेटेस्ट फोटो

श्रद्धा आर्या के इस अवतार को देखकर फैंस हैरत में पड़ गए देखिए लेटेस्ट फोटो
x
छोटे पर्दे की अभिनेत्री श्रद्धा आर्या ने जब से सात फेरे लिए हैं तभी से ये सुर्खियों में छाई हुई है।

छोटे पर्दे की अभिनेत्री श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) ने जब से सात फेरे लिए हैं तभी से ये सुर्खियों में छाई हुई है। फैंस श्रद्धा आर्या से जुड़ी हर अपडेट के बारे में जानने में काफी दिलचस्पी ले रहे है। इस दौरान अभिनेत्री कुछ ऐसी बेहद खास तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

श्रद्धा आर्या की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी वायरल हो रही। इन्होंने इंडियन टच देते हुए रेड साड़ी पहन रखी है।


रेड साड़ी में श्रद्धा आर्या बेहद खूबसूरत लग रही है।इनकी लेटेस्ट तस्वीरों को देखकर फैंस काफी एक्साइटेड हो गए।

अभिनेत्री ने जो फोटो शेयर की है। फोटो को देखकर अंदाजा लगता है कि इन्होंने काफी खूबसूरत अंदाज में पोज दिया है। श्रद्धा के डीप नेक ब्लाउज ने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है।

तस्वीर को देखकर लगता है कि श्रद्धा ने अपने बालों को ओपन किया हुआ है। इनके माथे की बिंदी ने अभिनेत्री की खूबसूरती को और बढ़ा दिया।


ऐसा पहली बार नहीं हुआ है। जब श्रद्धा आर्या की कोई फोटो सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रही है। इससे पहले भी श्रद्धा आर्या की कुछ ऐसी फोटो आई थी जो कि चंद सेकंड में वायरल हो गई थी।

श्रद्धा आर्या को सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना बेहद पसंद है। यही वजह है कि इन्हें मीडिया लवर माना जाता है। अभिनेत्री अपनी कोई भी फोटो और वीडियो को शेयर करने में जरा सी भी देरी नहीं लगाती है।

श्रद्धा आर्या की लंबी फैन फॉलोइंग भी है। इसका अंदाजा आप ऐसे लगा सकते हैं। इनके सोशल मीडिया पर वर्तमान में 5.1 मिलियन लोग इन्हें फॉलो करते हैं।

Monika Tripathi | रीवा रियासत

Monika Tripathi | रीवा रियासत

    Next Story