एंटरटेनमेंट

Anushka Sharma को फैंस ने कहा- तुम अपनी बेटी Vamika का ख्याल नहीं रख सकती, शर्म आनी चाहिए

Anushka Sharma को फैंस ने कहा- तुम अपनी बेटी Vamika का ख्याल नहीं रख सकती, शर्म आनी चाहिए
x
Anushka Sharma को फैंस ने कहा- तुम अपनी बेटी Vamika का ख्याल नहीं रख सकती, शर्म आनी चाहिए..मुंबई :  क्रिकेटर विराट कोहली (Cricketer Virat Kohli) और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma)  एक प्यारी सी बच्ची के माता-पिता हैं। जनवरी में बेटी वामिका के जन्म के बाद से वह लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल ही में अनुष्का-कोहली टीम इंडिया के साथ डल्यूटीसी फाइनल के लिए इंग्लैंड रवाना हुई थीं। इस दौरान अनुष्का की गोद में वामिका कोहली (Vamika Kohli ) भी थीं।

मुंबई : क्रिकेटर विराट कोहली (Cricketer Virat Kohli) और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) एक प्यारी सी बच्ची के माता-पिता हैं। जनवरी में बेटी वामिका के जन्म के बाद से वह लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल ही में अनुष्का-कोहली टीम इंडिया के साथ डल्यूटीसी फाइनल के लिए इंग्लैंड रवाना हुई थीं। इस दौरान अनुष्का की गोद में वामिका कोहली (Vamika Kohli ) भी थीं।

तस्वीर हुई वायरल

हालांकि अनुष्का ने वामिका को इस तरह से गोद में छिपा रखा था कि एक झलक भी नजर नहीं आ रही थी। बावजूद इसके वह मीडिया की नजरों में आ गईं। पहले तो यह तस्वीर वायरल हुई, वहीं अब कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने इस तस्वीर को लेकर अपनी नारजगी जाहिर की है। उनका कहना है कि कोरोना काल में छोटी बच्ची के साथ यात्रा करना ठीक नहीं है।

पैपराजी को भी बनाया निशाना

ट्रोलर्स ने अनुष्का के साथ-साथ पैपराजी को भी निशाने पर ले लिया। लोगों का कहना था कि इस तरह तो वामिका का दम घुट रहा होगा। सोती हुई वामिका को लेकर अनुष्का जैसे ही बस से नीचे उतरीं तो वहां मौजूद पैपराजी ने उनकी तस्वीरें खींचना शुरू कर दिया।

अनुष्का ने वामिका को पूरी तरह किया कवर

कैमरा से बचाने के लिए ही अनुष्का को मजबूरन वामिका को पूरी तरह कवर करना पड़ा। हालांकि कुछ यूजर्स ने फोटोग्राफर्स पर गुस्सा निकाला जो जबरदस्ती वामिका की तस्वीरें खींच रहे थे और चेहरे पर फ्लैश मार रहे थे। एक यूजर ने लिखा, शर्म आनी चाहिए। तुम लोग छोटी सी बच्ची की तस्वीरें क्यों खींच कर वायरल कर रहे हो?

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

    Next Story