एंटरटेनमेंट

Aamir की बेटी Ira Khan के साथ परिवार के लोगो ने की गन्दी हरकत, बेडरूम में आकर हर दिन....पूरी रात करते थे रोंगटे खड़े करने वाला काम...

Aamir Khan Ki Beti Ira Khan
x

Aamir Khan Ki Beti Ira Khan

आमिर खान (Aamir Khan) के माने जाने एक्टर है. आमिर खान की फिल्म रिलीज होना यानि की हिट होने की पूरी गारंटी होती है.

Aamir Khan Ki Beti Ira Khan: आमिर खान (Aamir Khan) के माने जाने एक्टर है. आमिर खान की फिल्म रिलीज होना यानि की हिट होने की पूरी गारंटी होती है. आमिर खान की एक बेटी है इरा खान (Aamir Khan Ki Beti) जो कि मात्र 14 साल की उम्र में यौन उत्पीड़न का शिकार हुई थी.

डिप्रेशन में थीं इरा (Ira Khan Kaun Hai)

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं रहते है. वही उनकी बेटी इरा खान सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं. इरा खान अक्सर अपने डिप्रेशन के बारे में भी सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं. बता दें कि इरा खान लंबे समय से गहरे अवसाद में थीं, जिसके लिए उन्होंने कई डॉक्टर्स से अपना इलाज करवाया है.

डिप्रेशन के बारे में पैरेंट्स को बताया (Ira Khan Ke Sath Hui Gandni Harkat)

अपने डिप्रेशन से जुड़े वीडियो में इरा खान ने बताया है कि, वह खुद को डिप्रेशन से निकालने के लिए बहुत बिजी रखती थी. वह एक के बाद एक चीज करती रहती थी. उनके पास खुद के लिए बिल्कुल भी समय नहीं बचता था. लेकिन जब उनके माता-पिता को उनके अवसाद के बारे में पता चला तो उन्होंने बहुत उलट सलाह दी. इरा के पैरेंट्स ने उन्हें कहा कि उन्हें ज्यादा बिजी नहीं रहना चाहिए. उनके पैरंट्स के मुताबिक इस दौरान खुद को समय देना बहुत जरूरी है. इसलिए धीरे-धीरे काम करना चाहिए और एक के बाद एक काम करने से बचना चाहिए.

14 साल की उम्र में हुआ यौन उत्पीड़न (Aamir Ki Beti Ira Khan Ke Sath 14 Sal Ki Umr Me hui gandi harakat)

इरा खान ने अपने वीडियो में आगे बताया कि, उन्हें नहीं लगता कि वह अब बहुत ज्यादा नेगेटिव या दुखी हैं. वह धीरे-धीरे चीजों को समझकर उनसे बाहर आ रही है. इरा ने इससे पहले बचपन में अपने साथ हुए हादसे को लेकर भी इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया था. उन्होंने बताया था कि, जब वह केवल 14 साल की थी तब उनका एक पहचान के ही व्यक्ति ने यौन उत्पीड़न किया था. उन्होंने आगे बताया कि उस वक्त वह नहीं जानती थी कि उनके साथ क्या हो रहा है. या वह व्यक्ति जानता है कि वह क्या कर रहा है.

एक साल लगा समझने में

उन्होंने बताया कि सारी बातें समझने में उन्हें 1 साल लग गया था. जैसे ही उन्हें समझ आया उन्होंने तुरंत अपने पेरेंट्स को ई-मेल किया. इसके बाद उनके माता-पिता ने उन्हें उस सिचुएशन से बाहर निकाला. उन्होंने बताया कि, अब उन्हें उन सभी बातों का इतना बुरा नहीं लगता क्योंकि अब वह उससे बाहर आ चुकी है. लेकिन कभी-कभी उन्हें खुद पर बहुत ज्यादा गुस्सा आता है कि उन्होंने अपने साथ ऐसा कैसे होने दिया. वह कुछ क्यों नहीं समझ पाई.

Next Story