2020/Somy Ali_salman_khan.jpg

EX गर्लफ्रेंड SOMY ALI ने SALMAN KHAN पर लगाया बड़ा आरोप, कहा- मुझे धोखा दिया, यही नहीं 5 साल तक...

RewaRiyasat.Com
Shashank Dwivedi
02 Apr 2021

EX गर्लफ्रेंड SOMY ALI ने SALMAN KHAN पर लगाया बड़ा आरोप, कहा- मुझे धोखा दिया, यही नहीं 5 साल तक...

Celebrity News And Gossip: Salman Khan (सलमान खान (SALMAN KHAN)ख़ान) की एक्स-गर्लफ्रेंड Somy Ali (सोमी अली) ने उन पर धोखा देने का आरोप लगाया है। वे एक इंटरव्यू में सुपरस्टार के साथ अपने रिश्ते पर बात कर रही थीं। उन्होंने कहा, मुझे उनसे ब्रेकअप किए 20 साल हो चुके हैं। उन्होंने मुझे धोखा दिया था और मैंने उनसे ब्रेकअप किया और छोड़ दिया। सिंपल सी बात है।

पाकिस्तानी मूल की अमेरिकन एक्ट्रेस है 

Somy Ali (सोमी अली)ने यह भी कहा कि दोनों ही अपनी-अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं, लेकिन उन्होंने सलमान खान (SALMAN KHAN)से 5 साल तक बात नहीं की थी। Somy Ali (Somy Ali (सोमी अली)अली) पाकिस्तानी मूल की अमेरिकन एक्ट्रेस (American actress) हैं।

Sonam Kapoor लेटेस्ट बोल्ड फोटोशूट को लेकर हुई ट्रोल, यूजर ने लिखा-ये कौन सा डिजाइन है अंटी

90 के दशक में उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया था और यही वह दौर था जब सलमान खान (SALMAN KHAN) और वे एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। दोनों का रिश्ता करीब 8 साल तक चला था। जूम डिजिटल से बातचीत में Somy Ali (सोमी अली) ने कहा, मैं इंडिया बॉलीवुड का हिस्सा बनने नहीं गई थी।

जब मैंने अपने एक्स-बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप कर लिया तो वहां मेरे लिए कुछ नहीं बचा था। Somy Ali (सोमी अली) के मुताबिक, उन्होंने सलमान खान (SALMAN KHAN) से कुछ भी नहीं सीखा, लेकिन उनके पैरेंट्स से कई अच्छी बातें सीखीं। वे कहती हैं, सबसे बड़ी बात जो मैंने सीखी, वह यह कि उन्होंने कभी किसी का धर्म नहीं देखा। सभी के साथ एक जैसा व्यवहार किया। उनका घर हर किसी के लिए खुला था। खासकर सलमा आंटी से मुझे बहुत प्यार मिला।

SIGN UP FOR A NEWSLETTER