एंटरटेनमेंट

40 की उम्र पार करने के बाद भी आज भी हॉट दिखती है ये एक्ट्रेस, शादी से इनका है दूर-दूर तक नाता..

40 की उम्र पार करने के बाद भी आज भी हॉट दिखती है ये एक्ट्रेस, शादी से इनका है दूर-दूर तक नाता..
x
Bollywood की कुछ ऐसी एक्ट्रेस जो उम्र दराज होने के बाद भी आज कम उम्र की ही लगती है. उम्र ढलने के बाद भी इन एक्ट्रेस ने आज तक शादी का विचार नहीं किया.

मुंबई : बॉलीवुड की उन मशहूर एक्ट्रेस के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे है. जिन्होंने 40 साल की उम्र पार करने के बाद भी आज तक शादी नहीं की. वैसे तो इन एक्ट्रेस के अच्छे खासे अफेयर रहे है. बावजूद इसके ये शादी के लिए तैयार नहीं हो सकी. भले ही जिंदगी में इन एक्ट्रेस को पति का सहारा न मिला हो लेकिन आज भी लोग इन्हे अपना आइडल मानते है. चलिए उन एक्ट्रेस के बारे में जानते है जिन्होंने आज तक शादी नहीं की.


अमीषा पटेल

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'कहो न प्यार है' से की थी. बता दे की इस फिल्म ने रातोरात अमीषा पटेल (Ameesha Patel) की किस्मत चमका दी थी. अमीषा पटेल की उम्र की बात करे तो वो 45 साल की हो चुकी है. बावजूद इसके आज भी वो बहुत ही ज्यादा हॉट और सुंदर है. बता दे की अमीषा पटेल सोशल में अक्सर एक्टिव रहती है. बता दे की अमीषा पटेल 40 साल के ऊपर होने के बावजूद आज तक शादी नहीं कर सकी. Ameesha Patel ने कहा की आज तक उन्हें कोई ऐसा मिला जिससे वो शादी कर सके.


नरगिस फाखरी

बॉलीवुड की एक्ट्रेस नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri) अब 41 साल की हो चुकी है. नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri) ने फिल्म 'रॉकस्टार' से डब्ल्यू किया था. बॉलीवुड के सफर की शुरुआत से ही नरगिस ने लगातार सफलता हासिल की. इसके बाद उन्होंने कभी शादी के बारे में सोचा ही नहीं. नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri) आज बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक है.


तब्बू

बॉलीवुड हो या टॉलीवूड में टॉप एक्ट्रेस रहने वाली तब्बू की उम्र लगभग 50 साल की हो चुकी है. उम्र बीतने के साथ-साथ आज भी तब्बू (Tabu) बहुत ज्यादा खूबसूरत लगती है. बता दे की तब्बू अक्सर अपने अफेयर को लेकर चर्चे में रहती थी. तब्बू नागार्जुन के साथ अफेयर को लेकर सबसे ज्यादा चर्चे में रही थी. बताया जाता है की दोनों शादी भी करने वाले थे लेकिन कुछ ऐसा हुआ की दोनों को अलग होना पड़ा. तब्बू ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था की उन्हें मिस्टर परफेक्ट की जरूरत है जो आज तक नहीं आ पाया.


सुष्मिता सेन

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस में से एक है. आज भी उनकी हाइट और पर्सनालिटी की कोई भी एक्ट्रेस नहीं है. बता दे की हाल ही में एक्ट्रेस सुष्मिता वेब सीरीज 'आर्या' में नजर आई थी. सुष्मिता सेन मोडल रोहमन शॉल को डेट कर रही है. लेकिन शादी का विचार उन्होंने भी तक नहीं बनाया है. यही नहीं सुष्मिता ने 2 बच्चियों को गोद भी लिया था.

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story