Bollywood_1/78-malaika_aishwarya_.jpg

Entertainment News, 14 July Live Updates : Hrithik Roshan की एक्स वाइफ Sussanne Khan को यूजर्स ने लताड़ा, पहली बार Kangana Ranaut करेगी OTT प्लेटफार्म में काम

RewaRiyasat.Com
रीवा रियासत डिजिटल
14 Jul 2021

Entertainment News, 14 July Live Updates : बॉलीवुड की दुनिया में कुछ न कुछ खास जरूर होता रहता है. ऐसे में आज की एंटरटेनमेंट जगत की बड़ी खबरों के अपडेट्स बताने जा रहे है. 

Hrithik Roshan की एक्स वाइफ Sussanne Khan ने किया ऐसा काम, जमकर बरसे लोग 

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की पत्नी इन दिनों चर्चा में है. बता दे की हाल ही में सुजैन खान (Sussanne Khan) ने अपने ड्राइवर को लेकर ट्रोल हो रही है. जानकारी के मुताबिक ड्राइवर सुजैन खान (Sussanne Khan) के लिए छाता लेकर आता है और पानी में खुद भीगता रहता है. जिसमे सभी यूजर्स सुजैन खान (Sussanne Khan) के ऊपर भड़क रहे है और उन्हें भला बुरा कह रहे है. 

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) करेगी OTT प्लेटफ्रॉम में काम 

बता दे की इन दिनों OTT प्लेटफ्रॉम का क्रेज बहुत तेजी से चल रहा है. जिसके चलते सिनेमाघरों का क्रेज गिरता जा रहा है. बता दे की कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अमेरिकन रियलिटी टीवी शो है जिसे खुद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) होस्ट करेंगी. कंगना का ये पहला वेब सीरीज शो होगा. 

खुद को फिट रखने के लिए 12 से 13 घंटे कुछ नहीं खाती एक्ट्रेस मलाइका अरोरा 

एक्ट्रेस मलाइका अरोरा (Malaika Arora) इन दिनों अपने फिटनेस को लेकर चर्चा में है. बता दे की हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान मलाइका अरोरा (Malaika Arora) ने खुलासा करते हुए बताया की मेरे फिटनेस का राज रेगुलर योग और इंटरमिटेंट फास्टिंग है. मलाइका ने बताया की 'इंटरमिटेंट फास्टिंग' का मतलब 12 से 13 घंटे बिन कुछ खाएं बिना रहना होता है. 

227 करोड़ रूपए की मालकिन है ऐश्वर्या रॉय, मुंबई से लेकर दुबई तक है प्रापर्टी 

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और सुंदरता में सबको मात देने वाली बॉलीवुड की मल्लिका ऐश्वर्या रॉय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) शादी के बाद भी उतनी ही खूबसूरत है जितनी पहले थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ऐश्वर्या राय आज की तारीख में 227 करोड़ रुपए मूल्य की संपत्ति की मालकिन हैं. 

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER