एंटरएं टेनमेंट

Dilip Kumar Death: जब दिलीप कुमार ने कर दी थी एक्ट्रेस के साथ गन्दी हरकत, मच गया था हंगामा

Shashank Dwivedi
7 July 2021 12:05 PM GMT
Dilip Kumar Death: जब दिलीप कुमार ने कर दी थी एक्ट्रेस के साथ गन्दी हरकत, मच गया था हंगामा
x
Dilip Kumar Death: When Dilip Kumar did a dirty act with the actress, there was a ruckus ..Dilip Kumar Death: बॉलीवुड के मशहूर और दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार (Dilip Kumar) बॉलीवुड के सबसे बड़े एक्टर होने के साथ-साथ देश के लिए काफी मायने रखते थे. दिलीप कुमार के निधन के बाद आज बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ गई है. 

Dilip Kumar Death: When Dilip Kumar did a dirty act with the actress, there was a ruckus

Dilip Kumar Death: बॉलीवुड के मशहूर और दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार (Dilip Kumar) बॉलीवुड के सबसे बड़े एक्टर होने के साथ-साथ देश के लिए काफी मायने रखते थे. दिलीप कुमार के निधन के बाद आज बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ गई है.

मुंबई : बॉलीवुड के दिग्गज और फेमस अभिनेता दिलीप कुमार (Dilip Kumar Death) ने आज सुबह अंतिम साँस ली. जानकारी के मुताबिक दिलीप कुमार (Dilip Kumar Death) को साँस लेने में दिक्कत थी. जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जानकारी के मुताबिक साँस लेने में दिक्कत के चलते उन्होंने आज सुबह 7.30 अपनी आखिरी सांसें लीं और इस दुनिया को अलविदा कह दिया. दिलीप कुमार (Dilip Kumar Death) के निधन के बाद बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ गई है. और बड़े-बड़े सितारों ने सोशल मीडिया के द्वारा शोक व्यक्त किया है. आज हम आपको दिल्लीप कुमार से जुडा एक किस्सा बताने जा रहे है जिसमे एक एक्ट्रेस के साथ दिलीप कुमार (Dilip Kumar) ने गन्दी हरकत कर दी थी.

ज्वार भाटा से की करियर की शुरुआत

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दिलीप कुमार (Dilip Kumar) ने अपने करियर की शुरुआत सन 1944 में फिल्म 'ज्वार भाटा' से की थी. बता दे की करियर की शुरुआत से ही दिलीप कुमार (Dilip Kumar) ने बॉलीवुड की हिट फिल्म देना शुरू कर दी थी. दिलीप कुमार (Dilip Kumar) का असली नाम युसूफ खान था. जिसे उन्होंने परिवर्तित कर दिलीप कुमार (Dilip Kumar) में बदल दिया था. दिलीप कुमार (Dilip Kumar) को रोमांस का बादशाह भी कहा जाता था. यही नहीं थोड़ी सी फिल्मो ने इन्हे सुपरस्टार बना दिया था.

इस सीन पर मचा बवाल

बता दे की फिल्म 'जानवर' में दिलीप कुमार (Dilip Kumar) एक्ट्रेस सुरैया के साथ काम करना चाहते थे. बता दे की सुरैया बहुत ही खूबसूरत और अट्रैक्टिव एक्ट्रेस थी. ऐसे में दिलीप कुमार (Dilip Kumar) उनके साथ काम करने का कोई मौका नहीं छोड़ना चाहते थे. बता दे की फिल्म के फिल्मकार आसिफ दिलीप कुमार (Dilip Kumar) के काफी करीबी थे. दिलीप कुमार (Dilip Kumar) के कहने पर आसिफ ने सुरैया को दिलीप कुमार (Dilip Kumar) के अपोजिट फिल्म में सलेक्ट कर लिया. आसिफ और दिलीप कुमार (Dilip Kumar) की नियत से अनजान सुरैया ये नहीं जानती थी की उसके साथ क्या होने वाला है.

शूटिंग के दौरान करते थे छेड़खानी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में सुरैया और दिलीप कुमार (Dilip Kumar) के बीच एक सीन आजमाया गया था. जिसमे सुरैया की टांग में सांप काटने के बाद जहर को चूसकर बाहर निकालना था. फिल्म की शूटिंग 4-5 दिन चलती रही और रोज इसी सीन को दिलीप कुमार (Dilip Kumar) करते रहे. रोज दिलीप कुमार (Dilip Kumar) को सुरैया की टांग चूसने का मौका मिल जाता था.

नियत सही नहीं लगी

बता दे की रोज इस सीन को फिल्ममेकर आसिफ और दिलीप कुमार (Dilip Kumar) के द्वारा बढ़ाया जा रहा था. ऐसे में सुरैया को दिलीप कुमार (Dilip Kumar) की नियत में शक हुआ और वो उठ खड़ी हुई. इसके बाद सुरैया ने फिल्म करने से मना कर दिया और फिल्म की शूटिंग रोक दी गई. बताया जाता है की इसके बाद सुरैया ने दिलीप कुमार (Dilip Kumar) के साथ कोई फिल्म नहीं की.

Next Story
Share it