एंटरटेनमेंट

क्या विक्की कौशल और कटरीना कैफ की हो गई रोका सेरेमनी?

क्या विक्की कौशल और कटरीना कैफ की हो गई रोका सेरेमनी?
x
Vicky Kaushal Katrina Kaif Roka Ceremony: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की दीवाली के दिन रोका सेरेमनी (roka ceremony) हुई ।

Vicky Kaushal Katrina Kaif Roka Ceremony: लगातार चर्चा के बीच बॉलीबुड के कलाकार विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने रोका सेरेमनी (Roka Ceremony) कर ली है। मीडिया खबरों के तहत शादी की यह रस्म महज घर के लोगो के बीच हुई है। यह सेरेमनी कैटरीना के मुंह बोले भाई कबीर खान और मिनी माथुर के घर पर हुई है। दरअसल कटरीना, कबीर खान के साथ न्यूयॉर्क और एक था टाइगर जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं और उन्हें अपना भाई मानती हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक दिसंबर में अपनी वेडिंग से पहले विक्की और कटरीना ने हाल ही में बहुत छोटे रूप में रोका सेरेमनी की है।

परिवार के लोग हुए शामिल

रोका में सेरेमनी में दोनों परिवार के सदस्यो ने हिस्सा लिया है। जिनमें कटरीना की मां सुजैन, उनकी बहन इसाबेल, विक्की के माता-पिता शाम और वीना कौशल और भाई सनी मौजूद थे। इससे पहले कटरीना ने लगातार अपनी सगाई की अफवाहों का खंडन किया था। फैमिली के एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया- "यह एक सुंदर रोका सेरेमनी थी। दीवाली को अच्छा मुहूर्त होने के कारण दोनों के परिवारों ने यह फैसला किया। कबीर और मिनी लगभग कटरीना के परिवार की तरह हैं और वे सबसे बेस्ट मेजबान थे।

अगले महीने होगी शादी

चर्चा है कि यह बेस्ट प्रेमी जोड़ा अगले माह यानि की दिसंबर में शादी करेगा। शादी की रस्म राजस्थान में पूरी होगी। हांलाकि कैट और विक्की ने अभी तक दोस्तों को न तो कोई आमंत्रण भेजा है और न ही कोई कॉल किया है। दरअसल शादी की खबरों के लीक होने से कटरीना काफी परेशान हैं। वे हमेशा अपने निजी जीवन को लेकर बहुत सतर्क रही हैं और उनके अनाउंसमेंट से पहले इस महत्वपूर्ण क्षण का खुलासा हो जाना उन्हें परेशान कर रहा है।

शादी कार्यक्रम में हो सकता है बदलाव

शादी कार्यक्रम को लेकर अभी अधिकारिक रूप से कोई घोषणा नही की गई है और न ही दोनों में से किसी की ओर से कोई डेट दी गई है। ऐसे में कार्यक्रम को लेकर अभी स्थित स्पष्ट नही है और इसमें बदलाव की भी संभावना है। यह खबर जरूर है कि विक्की और कैट ने कुछ करीबी दोस्तों को दिसंबर में अपना शेड्यूल फ्री रखने के लिए कहा है।

Next Story