एंटरटेनमेंट

देवोलीना भट्टाचार्जी और विशाल सिंह ने आपनी सगाई को लेकर किया खुलासा, वीडियो के जरिए ये बात कही

देवोलीना भट्टाचार्जी और विशाल सिंह ने आपनी सगाई को लेकर किया खुलासा, वीडियो के जरिए ये बात कही
x
Bigg Boss 15 की कंटेस्टेंट देवोलीना भट्टाचार्जी और विशाल सिंह की सगाई की खबर आते ही सोशल मीडिया में हलचल मच ग

Bigg Boss 15 (बिग बॉस 15) की कंटेस्टेंट देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) और विशाल सिंह (Vishal Singh) की सगाई (Engagement) की खबर आते ही सोशल मीडिया में हलचल मच गई। वही अभिनेत्री अपनी सगाई की सच्चाई वीडियो शेयर करके लोगो को बताया इसके पीछे क्या है असल माजरा।

'बिग बॉस-15' कंटेस्टेंट देवोलीना भट्टाचार्जी ने हाल में ही टीवी शो के साथ 'साथ निभाना साथिया' के को- स्टार विशाल सिंह के साथ अपनी सगाई की अनाउंसमेंट की थी। उसके बाद से अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये कोई शरारत भी हो सकती है। इसलिए उनके एक फैन ने कमेंट के जरिए उनसे पूछा कि क्या ये वाकई सच है या महज इंटरटेनमेंट के लिए है? इसका खुलासा करते हुए अभिनेत्री देवोलीना ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है।


देवोलीना और विशाल ने हाल में ही ये वीडियो इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। वही दोनों ने इंस्टा लाइव होकर और फैंस के साथ साझा किया कि वो एक म्यूजिक वीडियो का बेहद जल्द हिस्सा बनने जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि' वीडियो का नाम 'इट्स ऑफिशियल' है। वही ये बेहद ही रोमांटिक ट्रैक है। इसके अलावा 'साथिया साथ निभाना' के को-स्टार विशाल ने अपने दिलचस्प पोस्ट के लिए फैंस से मिले रिएक्शन को देखकर हैरत में पड़ गए। उनके फैंस को सच में ऐसा लगने लगा था कि दोनों ने वाकई शादी कर ली है।

वही वीडियो के जरिए देवोलीना और विशाल ने आगे बताया कि' जब कभी ऐसा कुछ होगा, हम आपको जरूर बताएंगे , हम सिर्फ और सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। विशाल ने लेटेस्ट कुछ फोटो भी शेयर की और उसके साथ कैप्शन में यूं लिखा कि' ये आधिकारिक है' जिसका जवाब देते हुए अभिनेत्री देवलीना का कहना था 'हां, आखिरकार मैं आपसे बेहद प्यार करती हूं उसके बाद सिंगर अभिजीत सावंत ने भी कमेंट सेक्शन में इस खूबसूरत कपल को शुभकामनाएं भेजी। इस फोटोस में देवोलीना खुशी- खुशी अपनी बड़ी सी डायमंड रिंग फ्लांट करती हुई दिख रही है।

देवलीना भट्टाचार्जी और विशाल ने एक बेहद चर्चित सीरियल 'साथिया साथ निभाना' में काम किया है। इस शो में देवलिना ने 'गोपी मोदी 'का किरदार निभाया था। वही विशाल उनके ऑनस्क्रीन देवर 'जिगर मोदी' की भूमिका में दिखाई दिए थे। हाल में ही बिग बॉस के घर में एक टास्क के समय देवलीना को गंभीर रूप से चोटे आई है। जिस वजह से उन्हें डीकंप्रेसन सर्जरी तक करवानी पड़ी थी। यही वजह है कि वो शो के फिनाले में हिस्सा नहीं ले पाई थी।

दरअसल देवोलीना भट्टाचार्जी ने पहले 'बिग बॉस 13 'में एक प्रतियोगी के रूप में हिस्सा लिया था और इनकी दूसरी बार एंट्री वाइल्ड कार्ड रूप में बिग बॉस 15 में हुई थी और वही डबल एक्शन में अभिजीत बिचकुले के साथ ये भी एलिमिनेट हो गई थी

हाल में ही इंस्टाग्राम लाइव के दौरान अभिनेत्री देवोलीना ने बिग बॉस के शो में अपने सफर के बारे में जिक्र किया। उनका कहना था कि बिग बॉस 15 में इसके 13 और 14 सीजन की अपेक्षा ये मेरी शानदार यात्रा रही। अब ये सफर पूरा हो गया है। मुझे इस बात की बेहद खुशी है। कि मेकर्स ने मुझे इसके लिए सिलेक्ट किया। बिग बॉस 15 में ऐसा बहुत कुछ हुआ जिसकी मैं बिल्कुल कल्पना नहीं कर सकती, लेकिन मैंने हर पल का खूब आनंद उठाया। मैं वहां अपने वास्तविक जीवन को जैसे जीती हूं, वैसे ही वहां पर भी रही।

Next Story