एंटरटेनमेंट

2300 करोड़ के मालिक होने के बावजूद सलमान को किराए से लेना पड़ा घर, जानिए

2300 करोड़ के मालिक होने के बावजूद सलमान को किराए से लेना पड़ा घर, जानिए
x

salman_khan

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों फिल्मो की शूटिंग में व्यस्त है.

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों फिल्मो की शूटिंग में व्यस्त है. बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान फिल्मो की दुनिया से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चे में रहते है. 2300 करोड़ रूपए की बेशुमार दौलत होने के बावजूद सलमान खान ने हाल ही में किराये से घर लिया है. जो वाकई चौका देने वाला है. सलमान खान और उनकी फैमली कई सालो से बांद्रा में रह रही है. इसके बावजूद सलमान खान का किराये से फ्लैट लेना एक सवाल खड़ा करता है.


बता दे की बांद्रा घर वाले के पास ही सलमान खान ने मकबा हाइट्स के नाम से बिल्डिंग में 17 वे व 18 वे फ्लोर में फ्लैट लिया है. जो बड़े बिजनेसमैन बाबा सिद्दीकी और जीशान सिद्दीकी का है. बता दे की सलमान इन्हे 1 महीने का 8.50 लाख रूपए किराया देंगे.


बता दे की सलमान खान अपने माता-पिता के साथ रहते है. वही सलमान ने इस फ्लैट को एक साल के लिए लिया है. जानकारी के मुताबिक सलमान ने इस फ्लैट को अपनी कम्पनी के नाम पर लिया है. खबर है की सलमान खान और बाबा सिद्दीकी के काफी अच्छे रिश्ते है.


सलमान खान बांद्रा के मकान में काफी समय से रह रहे है. बताया जाता हैं की सलमान गैलैक्सी अपार्टमेंट में फर्स्ट फ्लोर में रहते है. वही उनके माता-पिता और भाई सभी दूसरे फ्लोर में रहते है.



Next Story