Bollywood/abhishek-singh-ias2.jpg

प्यार में धोखा खाने वाले दिल्ली के डिप्टी कमिश्नर IAS अधिकारी अभिषेक सिंह बन चुके हैं सुपर मॉडल, एक के बाद एक म्यूजिक वीडियो में आ रहें नजर

RewaRiyasat.Com
रीवा रियासत डिजिटल
02 Apr 2021

भारतीय प्रशासनिक सेवा के अफसर अभिषेक सिंह (IAS Abhishek Singh) इन दिनों सुपर मॉडल बन चुके हैं. एक के बाद एक सुपरहिट म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाले अभिषेक सिंह एक दौर पर प्यार में धोखा खा चुके हैं. वे वर्तमान में दिल्ली में डिप्टी कमिश्नर के पद में पदस्थ हैं. हाल ही में वे भूषण कुमार की टी-सीरीज (T-Series) कंपनी के 'तुझे भूलना तो चाहा' (Tujhe Bhoolna Toh Chaha) वीडियो सांग में नजर आ रहें हैं.

यह गाना 31 मार्च को रिलीज़ हुआ, महज एक दिन में ही इस गाने को पूरी दुनिया में लोगों ने इतना पसंद किया कि 21,885,714+ व्यूज आ चुके हैं.

कौन हैं अभिषेक सिंह 

उत्तरप्रदेश के जौनपुर जिले के अभिषेक सिंह 2011 बैच के IAS अफसर हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार UPSC की सफलता के पहले उन्हें प्यार में धोखा मिल चुका है. एक लड़की से वे बेइंतहां मोहब्बत करते थें पर उनकी आशिकी सफल नहीं हो सकी.

अभिषेक सिंह ने एक इंटरव्यू में बताया कि धोखे की वजह से वे काफी डिप्रेस हो गए थें. उन्हें इस डिप्रेशन से बाहर निकलने में काफी समय लग गया. इससे बाहर निकलने के लिए उन्होंने खुद को पढ़ाई में झकझोर दिया और UPSC में 94वीं रैंक के साथ भारतीय प्रशासनिक सेवा के लिए उनका चयन हो गया. 

तुझे भूलना तो चाहा के पहले वे बी-प्राक (B-Prak) के दिल तोड़ के (Dil Tod Ke) गाने में भी नजर आ चुके हैं. इसके बाद उनके पास इन दिनों काफी काम है. उन्होंने बताया कि UPSC क्वालिफाइड करने के पहले से ही उन्हें एक्टिंग का काफी शौक था. जिसे उन्होंने जारी रखा था. अभिषेक ने साल 2011 में यूपीएससी परीक्षा पास की थी. अभ‍िषेक की पत्नी दुर्गा शक्ति नागपाल (Durga Shakti Nagpal) भी आईएएस अधिकारी हैं.

Abhishek-Singh-IAS

अभ‍िषेक सिंह (Abhishek Singh) कई वेब सीरीज और टीवी सीरीयल में एक्टिंग कर चुके हैं. अभिषेक बी प्राक के सॉन्‍ग 'दिल तोड़ के हंसती हो मेरा' में भी शानदार अभिनय करते नजर आए थे. इस गाने को बीते 8 महीनों में यूट्यूब पर 392 मिलियन बार देखा जा चुका है. जुबिन नौटियाल के साथ उनका नया गाना 'तुझे भूलना तो चाहा...' भी आते ही छा गया है. उनके साथ इस गाने में समरीन कौर (Samreen Kaur) नजर आ रही हैं. 

प्यार में धोखा खाने वाले दिल्ली के डिप्टी कमिश्नर IAS अधिकारी अभिषेक सिंह बन चुके हैं सुपर मॉडल, एक के बाद एक म्यूजिक वीडियो में आ रहें नजर

SIGN UP FOR A NEWSLETTER