एंटरटेनमेंट

Deepika Padukone ने की रणवीर की शिकायत, तो बिग बी ने लगा दिया फोन

Manoj Shukla
6 Sep 2021 4:28 PM GMT
Deepika Padukone complained to Amitabh Bachchan about Ranveer, then Big B called
x
Deepika Padukone एवं फराह खान जल्द ही केबीसी की हॉट सीट पर बैठी हुई नजर आएगी। जिसका एक प्रोमो वीडियो सुर्खियों में है।

मुम्बई। दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ फिल्म पीकू में काम कर चुकी है। इस फिल्म में अमिताभ ने दीपिका के पिता का किरदार निभाया था। अब जल्द ही दीपिका पादुकोण एवं फराह खान केबीसी की सीट में अमिताभ बच्चन के सामने बैठी हुई नजर आएगी। जिसका एक प्रोमो वीडियो जारी किया गया है। वीडियो में दीपिका रणवीर की अमिताभ से शिकायत करती हुई नजर आती हैं।

दीपिका ने की शिकायत

केबीसी 13 शो (KBC 13 Show) में दीपिका पादुकोण ने अमिताभ बच्चन से शिकायत की कि रणवीर ने उनसे प्रॉमिस किया था कि एक दिन वह मुझे ब्रेकफास्ट बनाकर खिलाएंगे। लेकिन आज तक वो नहीं खिलाएं। जिस पर अमिताभ बच्चन ने सीधे रणवीर को फोन लगाया। अमिताभ ने कहा कि आपकी पत्नी हमशे शिकायत कर रही है कि आपने उन्हें ब्रेकफास्ट नहीं खिलाया। तो रणवीर कहते है कि अब अमिताभ बच्चन ने बोल दिया है तो मैं दीपिका को गोंद में बैठाकर खिलाउंगा। केबीसी शो का यह मजेदार वीडियो क्लिप सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा हैं। जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

फराह ने कही यह बात

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने जैसे ही दीपिका गोंद में बिठाकर आमलेट खिलाने की बात कही। तो बगल में बैठी फराह खान कहती है कि अरे दीपिका ने खाना बनाकर खिलाने को कहा हैं। गोद में बिठाकर खिलाने को नहीं। फराह की यह बात सुनकर दीपिका थोड़ा शरमाते हुए नजर आती हैं। बाद में सभी जमकर हंसते हैं। खबरों की माने तो इस शो शूट करने के बाद फराह खान को कोविड-19 पॉजिटिव होने की शिकायत हो गई थी। जिसकी जानकारी फराह ने सोशल मीडिया के जरिए दी थी। बाद में फराह ने एक ट्वीट के जरिए यह भी जानकारी दी कि उनके पॉजिटिव होने के बाद दीपिका एवं अमिताभी ने भी अपना टेस्ट करवाया। शुक्र है कि दोनों की रिपोर्ट निगेटिव आई।

Next Story