एंटरटेनमेंट

दीप सिद्धू के साथ उनकी गर्लफ्रेंड भी बैठी थीं, हादसे में दीप की मौत हो गई, उनकी गर्लफ्रेंड का क्या हुआ

दीप सिद्धू के साथ उनकी गर्लफ्रेंड भी बैठी थीं, हादसे में दीप की मौत हो गई, उनकी गर्लफ्रेंड का क्या हुआ
x
Deep Sidhu Death: डीप सिद्धू पैसे से मॉडल, एक्टर सिंगर और वकील थे, उनकी कार रास्ते में खड़े ट्रक से टकरा गई थी. उनकी मौत इसी कारण से हुई इस दौरान उनके साथ उनकी गर्लफ्रेंड भी बैठी थीं

Deep Sidhu's Girlfriend Reena Roy: मंगलवार को सोनीपत में मॉडल, एक्टर, सिंगर और पेशे से वकील दीप सिद्धू की सड़क हादसे में मौत हो गई, उनकी स्कार्पियों कार तेज़ रफ़्तार से सड़क में खड़े एक ट्रक से टकरा गई. जिससे उनकी मौत हो गई. दीप के साथ उनकी गर्लफ्रेंड रीना रॉय भी बैठी थीं. खुशकिस्मती से उनकी जान बच गई.

दीप सिद्धू और उनकी गर्लफ्रेंड को इलाज के हॉस्पिटल ले जाया गया था, जहां डॉक्टर्स ने उनके मृत घोषित कर दिया लेकिन जबकि इलाज के लिए रीना रॉय को भर्ती कर लिया गया। रीना को भी गंभीर चोटें आई हैं और उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है। लेकिन वो खतरे से बाहर है.

कौन है रीना रॉय (Who Is Reena Rai)


रीना राय दीप सिद्धू की प्रेमिका थीं. 1 मई 2021 को दीप ने एक दिल छू लेने वाली पोस्ट रीना के लिए लिखी थी. तब दीप ने रीना से अपने प्यार का इजहार किया था। रीना राय के पंजाबी एक्ट्रेस हैं. उन्होंने दीप के साथ एक म्यूसिक एल्बम में काम किया था। पंजाब में दोनों की जोड़ी हिट मानी जाती थी. रंग पंजाब से रीना रॉय फेमस हुई थीं. दोनों की लव स्टोरी काफी फेमस थी और लोग दोनों की जोड़ी को एक आइडल कपल कहते थे।

वेलेंटाइंस डे के दिन दीप अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए गए थे और 15 फरवरी को दोनों सोनीपत से गुजर रहे थे। रीना के सामने ही उनके प्रेमी दीप सिद्धू की मौत हो गई. रीना का इलाज हॉस्पिटल में चल रहा है लेकिन उन्हें दीप के मारे जाने की खबर से तोड़ दिया है उन्हें गहरा सदमा पंहुचा है।

Next Story