एंटरटेनमेंट

Mukesh Ambani के बेटे आकाश की वजह से फूट-फूटकर रोई थी बहु श्लोका, बेटा ही है इसका जिम्मेदार

Mukesh Ambani के बेटे आकाश की वजह से फूट-फूटकर रोई थी बहु श्लोका, बेटा ही है इसका जिम्मेदार
x
मुकेश अम्बानी (Mukesh Ambani) देश के सबसे बड़े बिजनेस मैन है.

मुकेश अम्बानी (Mukesh Ambani) देश के सबसे बड़े बिजनेस मैन है. मुकेश की सम्पति का अंदाज़ा लगाना नामुमकिम है. पैसो से लेकर जिंदगी की आलीशौकत सब मुकेश अम्बानी के द्वारा कमाया गया है. देश के सबसे बड़े आदमी होने के बावजूद मुकेश अम्बानी बेहद सीधा ही जीवन बिताते है. मुकेश अम्बानी आज भी मस्त जीवन जीने वालो में से एक है. आकाश और श्लोका की शादी 9 मार्च 2019 को हुई थी। दोनों स्कूल फ्रेंड रहे हैं। उनकी स्कूलिंग धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से हुई। श्लोका ने अमेरिका की प्रिंसटन यूनिवर्सिटी से एंथ्रोपॉलजी की पढ़ाई की। इसके बाद लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स एंड पॉलिटिकल साइंस से मास्टर्स की डिग्री हासिल की थी. हाल ही में खबर सामने आ रही है की अम्बानी की बड़ी बहु श्लोका अम्बानी ने फुट-फुटकर आँसू बहाए है जिसके चलते आज सोशल मीडिया पर हर जगह इसी की बातें हो रही हैं.

साल 2019 में 9 मार्च का वो दिन, जब पूरा अंबानी परिवार मुंबई की सड़कों पर नाचता-गाता अपने बड़े बेटे आकाश अंबानी (Shloka Ambani Akash Ambani Wedding) की बारात लेकर निकला था। आम शादियों की तरह इस रॉयल वेडिंग में भी न केवल खूब सारे बाराती मौजूद थे बल्कि दूल्हा भी घोड़ी पर सवार होकर अपनी दुल्हनिया को लेने पहुंचा था। हालांकि, ऐसा हो भी क्यों न ईशा अंबानी की शादी की तरह आकाश अंबानी और श्लोका मेहता का विवाह भी एक ग्रैंड इवेंट था, जिसकी तैयारियां पूरे अंबानी ने महीनों पहले शुरू कर दी थी।

आकाश अंबानी के शादी के अरेंजमेंट्स के साथ-साथ बारात भी बहुत ग्रैंड थी। उनकी बारात के वीडियो में रणबीर कपूर, करण जौहर और मीका जैसे कई नामी सितारे नजर आये थे. वहीं नीता अंबानी, मुकेश अंबानी और राधिका मर्चेंट समेत पूरा अंबानी परिवार भी खुशी से झूमता नजर आ रहा था.


फूट-फूटकर रोने की ये थी वजह

श्लोका अम्बानी भी मानी जानी है. अक्सर सोशल मीडिया में छाई रहती है. श्लोका अम्बानी परिवार की बड़ी बहु है. दरअसल एक ऐसा समय था जब श्लोका अम्बानी फुट-फुटकर आँसू बहाए थी. जिसके पीछे की वजह मुकेश अम्बानी के बड़े बेटे आकाश थे. दरसअसल श्लोका अम्बानी और आकाश अम्बानी की शादी हुई थी. शादी के बाद विदाई का समय आया था तो अम्बानी की बहु श्लोका अम्बानी ने खूब आँसू बहाए थे. अगर सीधे शब्दों में बोला जाए तो श्लोका अम्बानी अपनी विदाई में फुट-फुटकर रोई थी. शादी की वजह से इसका ज़िम्मेदार लोग अब मजाक में अम्बानी परिवार को ठहरा रहे हैं.

Next Story