एंटरटेनमेंट

इस Bollywood Actress के साथ Cricketer KL Rahul के Relationship का खुलासा, दोनों ने की दिल वाली बात

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:20 AM GMT
इस Bollywood Actress के साथ Cricketer KL Rahul के Relationship का खुलासा, दोनों ने की दिल वाली बात
x
Bollywood Actress Athiya Shetty के साथ Cricketer KL Rahul के Relationship का खुलासा हुआ है, Rahul के Birthday के दोनों ने Social Media में

Bollywood Actress Athiya Shetty के साथ Cricketer KL Rahul के Relationship का खुलासा हुआ है, Rahul के Birthday के दोनों ने Social Media में दिल वाली बात की है

नई दिल्ली। Indian Cricket Team के धाकड़ बल्लेबाज KL Rahul शनिवार को 28 साल के हो गए हैं। इसी मौके पर उनकी Relationship का भी खुलासा हो गया है। Bollywood Actress ने अपने Social Media Account पर अपनी और केएल राहुल की रिलेशनशिप को सार्वजनिक किया है। ये एक्ट्रेस कोई और नहीं, बल्कि अथिया शेट्टी हैं, जिन्होंने केएल राहुल के 28वें बर्थडे को बहुत ही स्पेशल बना दिया है।

प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी की अपील, सचिन-सौरव-विराट की इस टीम का हिस्सा बनें देशवासी

दरअसल, केएल राहुल के बर्थडे पर अथिया शेट्टी ने अपनी और केएल की तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस खूबसूरत फोटो के कैप्शन में अथिया ने दिल वाली बात कही है, जिस पर क्रिकेटर केएल राहुल ने भी दिल वाला कमेंट किया है। जी हां, अथिया शेट्टी ने दिल वाली इमोजी के साथ लिखा है, "Happy birthday, my person" इस पोस्ट पर केएल राहुल ने तीन दिल वाली इमोजी वाला कमेंट किया है।

इस Bollywood Actress के साथ Cricketer KL Rahul के Relationship का खुलासा, दोनों ने की दिल वाली बात

ये पहला मौका नहीं है जब इनमें किसी एक स्टार ने अपने सोशल मीडिया पर एक-दूसरे की तस्वीरें शेयर की हैं। इससे पहले खुद केएल राहुल भी अथिया के साथ एक तस्वीर अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर कर चुके हैं। हालांकि, अभी तक दोनों ने कोई आधिकारिक रूप से बयान अपनी रिलेशनशिप को लेकर नहीं दिया है, लेकिन अथिया की पोस्ट और केएल राहुल के उस पर कमेंट किए जाने से साफ है कि दोनों रिलेशन में हैं।

View this post on Instagram

Hello, devi prasad....?

A post shared by KL Rahul👑 (@rahulkl) on

केएल राहुल (KL Rahul) और अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) के रिलेशनशिप की चर्चा उस समय तेज हो गई थी जब केएल राहुल ने एक फोटो अथिया के साथ शेयर किया था। उसमें दोनों एक टेलीफोन बूथ में नज़र आ रहे हैं, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, हैलो देवी प्रसाद। ये डायलॉग हेरा-फेरी फिल्म है, जिसमें उनके पिता सुनील शेट्टी ने भी काम किया है। बहरहाल, केएल राहुल और अथिया शेट्टी दोनों ही कोरोना वायरस की वजह से किए गए लॉकडाउन की वजह से घर पर हैं।

Next Story