एंटरटेनमेंट

Shilpa Shetty को कोर्ट ने सभी आरोपों से मुक्त कर दिया, बहुत ख़ुशी है शिल्पा

Shilpa Shetty को कोर्ट ने सभी आरोपों से मुक्त कर दिया, बहुत ख़ुशी है शिल्पा
x
बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी पर साल 2007 में एक ईवेंट के दौरान अश्लीलता फैलाने का आरोप लगा था।

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी पर साल 2007 में एक ईवेंट के दौरान अश्लीलता फैलाने का आरोप लगा था। इस केस में अब 15 साल के बाद फैसला आया है ये फैसला शिल्पा के हक में आया है। जिससे शिल्पा ने भी राहत की सांस ली है। 15 साल बाद मुंबई कोर्ट ने सोमवार को अश्लीलता और अभद्रता जैसे आरोपों से एक्ट्रेस को मुक्त कर दिया है.

इस ईवेंड में रिचर्ड ने शिल्पा को स्टेज पर सबके सामने किस कर लिया था और एक बार नहीं कई बार. जिसके बाद ये मामला खूब उछला था और बाद में वहां मौजूद लोगों ने शिल्पा के ऊपर अश्लीलता फैलाने का आरोप लगाया था.


सोमवार को आए कोर्ट के फैसले में शिल्पा शेट्टी को अश्लीलता फैलाने और अभद्रता के मामले से मुक्त कर दिया है। इस मामले में मेट्रोपॉलिटन मेजिस्ट्रेट केतकी छवन ने शिल्पा शेट्टी को विक्टिम बताया है। केतकी छवन ने कहा कि, रिचर्ड के लिए शिल्पा एक एलीमेंट की तरह थीं जिसके बाद यह चीजें हुईं। पुलिस रिपोर्ट और दस्तावेजों को मद्देनजर शिल्पा पर लगे आरोप निराधार हैं। ऐसे में शिल्पा को सभी अपराधों और आरोपों से मुक्त किया जाता है।

उस ईवेंट के बाद शिल्पा के खिलाफ तीन केस दर्ज किए गए थे जिसमें से दो राजस्थान से थे और एक गाज़ियाबाद में किया गया था. बाद में (2017) इस केस को सु्प्रीम कोर्ट द्वारा मुंबई ट्रांसफर करवा लिया गया था. बताते चलें कि शिल्पा के लिए के लिए ये बड़ी राहत है क्योंकि पिछले कुछ समय से वो पति राज कुंद्रा को लेकर वैसे ही काफी विवादों में फंसी हुई हैं. कुछ वक्त पहले ही राज को अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया था जिसमें शिल्पा के शामिल होने का नाम भी सामने आया था.

Next Story