2021/04/Ramsetu_movie.jpg

बाॅलीवुड में कोरोना का कहर, रामसेतु फिल्म के 45 जूनियर आर्टिस्ट कोरोना संक्रमित

RewaRiyasat.Com
Manoj Shukla
05 Apr 2021

बाॅलीवुड में इन दिनों कोरोना अपना जमकर कहर बरपा रहा हैं। एक के बाद एक सितारे इस संक्रमण की चपेट में आ रहे हैं। बीते दिनों गोविंदा एवं अक्षय कुमार पाॅजिटिव पाए गए। अब खबर आ रही है कि अक्षय कुमार की फिल्म से जुड़े 45 लोग एकसाथ कोरोना पाॅजिटिव पाए गए हैं। ये सभी रामसेतु फिल्म के जूनियर आर्टिस्ट थे। और ये सभी जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले थे। जूनियर आस्र्टिस्ट के कोरोना संक्रमण पाए जाने की पुष्टि फेडरेशन आॅफ वेस्टर्न इंडिया सिने एप्लाइज के जनरल सेक्रेटरी ने की है। 

बाॅलीवुड में कोरोना का कहर, रामसेतु फिल्म के 45 जूनियर आर्टिस्ट कोरोना संक्रमित

100 में से 45 लोग संक्रमित

टाइम्स आफ इंडिया से बातचीत के दौरान अशोक दुबे ने बताया कि फिल्म रामसेतु की शूटिंग के लिए सभी तरह से सुरक्षा-व्यवस्था की गई थी। कोरोना को लेकर पूरा ऐहतियात बरता जा रहा था। बीते दिनों 100 लोगों को कोराना टेस्ट हुआ। जिसमें से 45 लोग एकसाथ कोरोना पाॅजिटिव पाए गए हैं। जो कि बेहद दुर्भाग्यपूर्ण हैं। सभी कोरोना पाॅजिटिव जूनियर आर्टिस्ट होम क्वारंटाइन पर है। आशा है कि जल्द ही ये सभी स्वस्थ्य होकर काम पर लौटेंगे।

गोविंदा एवं अक्षय कुमार संक्रमित

बीते दिनों अक्षय कुमार कोरोना पाॅजिटिव पाए गए। इसके बाद खबर आई कि गोविंदा भी कोरोना पाॅजिटिव हो गए हैं। हालांकि ये दोनों सितारे कोरोना को लेकर पूरी तरह से एहतियात बरत रहे थे। फिलहाल दोनों सितारे होम क्वारंटाइन पर हैं। अक्षय कुमार फिल्म रामसेतु की शूटिंग कर रहे थे। वह इस कोरोना काल में कई फिल्मों की शूटिंग कर चुके हैं। साल 2020 में अक्षय कुमार कोरोन से अपने आप को बचाने में सफल रहे तो साल 2021 में वह भी कोरोना की चपेट में आ गए। इन दिनों सितारों के अलावा अब तक आर माधवन, आमिर खान, आलिया भट्ट, मनोज वाजपेयी, सतीश कौशिक, कार्तिक आर्यन कोरोना पाॅजिटिव हो चुके हैं। 

SIGN UP FOR A NEWSLETTER