2021/04/Amitabh_bachchan.jpg

अभिषेक को छोड़ अमिताभ के परिवार के सभी सदस्यों के साथ लगवाई कोरोना की पहली वैक्सीन

RewaRiyasat.Com
Manoj Shukla
02 Apr 2021

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने परिवार के सभी सदस्यों के साथ कोरोना वैक्सीन की पहली डोल बीते दिनों ले ली है। जिसकी जानकारी खुद बिग बी ने एक पोस्ट के जरिए दी हैं। अमिताभ एक ट्वीट करते हुए लिखा कि अभिषेक को छोड़कर परिवार के सभी सदस्यों ने कोरोना की वैक्सीन लगवा ली है। सब ठीक है। इसके साथ ही अमिताभ ने एक इमोजी भी शेयर की है।

अभिषेक को छोड़ अमिताभ के परिवार के सभी सदस्यों के साथ लगवाई कोरोना की पहली वैक्सीन

अभिषेक अभी शूटिंग पर हैं

अमिताभ ने ट्वीट के जरिए बताया कि अभिषेक बच्चन अभी शूटिंग में हैं इसलिए उन्होंने कोरोना की वैक्सीन नहीं लगवाई हैं। जब वह शूटिंग से लौटेंगे तब वह भी लगवा लेंगे। फिलहाल सबकुछ ठीक हैं। हम सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई। सभी मिलकर कोरोना की पहली डोल ले ली हैं। जल्द ही मैं भी काम लौटूंगा।

वैक्सीन को लेकर हुए सवाल

बीते दिनों अमिताभा बच्चन से कोरोना की वैक्सीन को लेकर सवाल हो रहे थे कि उन्होंने अभी तक इस वैक्सीन को क्यों नहीं लगवाई। जिस पर बिग बी ने स्वास्थ्य का हवाला दिया था। बता दें कि बिग बी ने बीते दिनों आंखों का इलाज कराया था। जिसके चलते वह कोरोना की वैक्सीन से दूरिया बनाए हुए थे। वैक्सीन लेने के दौरान अमिताभ ने चेहरे पर मास्क आदि लगा रखा था।

हो चुके है कोरोना के शिकर

बता दें कि साल 2020 में अमिताभ बच्चन कोरोना के शिकार हो चुके हैं। उनके साथ अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन एवं पोती आराध्या बच्चन कोरोना के शिकार हो गए थे। जिसके चलते काफी दिनों तक सभी हाॅस्पिटल में भर्ती थे। इस दौरान अमिताभ ने अपने स्वास्थ्य की जानकारी सोशल मीडिया के माध्यम से देते नजर आए थे। 

कई फिल्मों में आएंगे नजर

साल 2021 में अमिताभ बच्चन कई फिल्मों में नजर आएंगे। जिसमें चेहरे, झुण्ड जैसी फिल्में शामिल हैं। खबरों की माने तो चेहरे की रिलीज डेट फाइनल हो गई थी। लेकिन बढ़ते कोरोना की वजह से अब इसकी रिलीज डेट चेंज की गई हैं। अब इस फिल्म की अगली रिलीज डेट कब आएगी फिलहाल इसके लिए इंतजार करना होगा।  

SIGN UP FOR A NEWSLETTER