एंटरटेनमेंट

सारा अली खान का ड्रेस देख कन्फ्यूज हुए फैंस, बोले इसे कैसे पहना!

Manoj Shukla
30 March 2021 10:08 AM GMT
सारा अली खान का ड्रेस देख कन्फ्यूज हुए फैंस, बोले इसे कैसे पहना!
x
सारा अली खान (Sara Ali Khan)  होली के मौके पर खूब सुर्खियों में रही। इस दौरान उनका एक वीडियो जमकर सुर्खियों में रहा। वीडियो में सारा जमकर रंग-गुलाल खेलती हुई नजर आई। तो वहीं इस दौरान एक्ट्रेस अपने एक ड्रेसिंग लुक को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरी।

सारा अली खान (Sara Ali Khan) होली के मौके पर खूब सुर्खियों में रही। इस दौरान उनका एक वीडियो जमकर सुर्खियों में रहा। वीडियो में सारा जमकर रंग-गुलाल खेलती हुई नजर आई। तो वहीं इस दौरान एक्ट्रेस अपने एक ड्रेसिंग लुक को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरी। इस ड्रेस को देखकर सारा (Sara Ali Khan) के फैंस काफी कन्फ्यूज नजर आए। वह अपने कमेंट के माध्यम से एक्ट्रेस से यह सवाल करते नजर आए कि इसे कैसे पहना।

सारा अली खान का ड्रेस देख कन्फ्यूज हुए फैंस, बोले इसे कैसे पहना!

बता दें कि सोशल मीडिया में सारा (Sara Ali Khan) का एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ। इस वीडियों में सारा डिजाइनर मनीष मलहोत्रा के डिजाइन किए हुए ड्रेस को पहना और ढेर सारे पोज देती नजर आई। पीठ साइड के पोज को देखकर फैंस कन्फ्यूज होते नजर आए। उन्होंने लिखा कि इसे कैसे पहना। सारा के इस ड्रेस का जहां कई लोग मजाक उड़ा रहे हैं तो कई उनके इस लुक की तारीफ भी कर रहे हैं।

दरअसल सारा (Sara Ali Khan) ने जो ड्रेस पहना हैं जब वह पीठ साइड पोज देती हैं तो ऐसा लगता है वह बिल्कुल खुला हुआ हैं। पीठ साइड का कलर बिल्कुल शरीर के स्किन से मैच कर रहा है। जिससे फैंस काफी कन्फ्यूजन में है और वह एक्ट्रेस से तरह-तरह का सवाल पूछ रहे हैं।

सारा (Sara Ali Khan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी अगली फिल्म अतरंगी रे हैं। जिसमें उनके साथ धनुष एवं अक्षय कुमार नजर आने वाले हैं। बीते दिनों इस फिल्म से जुड़ा एक पोस्ट सारा ने शेयर किया था। जिसमें उन्होंने फिल्म के निर्देशक आनंद एल राय को धन्यवाद देती हुई नजर आई थी। सारा ने लिखा था कि इस खूबसूरत फिल्म का हिस्सा बनाने के लिए धन्यवाद। सारा बीते दिनों इस फिल्म की शूटिंग के दौरान खूब सुर्खियों में रही थी। जिसका खुद एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया था।

Next Story