एंटरटेनमेंट

हुआ कन्फर्म! तीसरी बार प्रेग्नेंट हुई Kareena Kapoor? ये रहा सबूत

Kareena Kapoor Pregnant News
x

Kareena Kapoor Pregnant News

Kareena Kapoor Pregnant News: करीना कपूर (Kareena Kapoor) बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है.

Kareena Kapoor pregnant for the third time, Kareena Kapoor Pregnant, Kareena Kapoor Pregnant News: करीना कपूर (Kareena Kapoor) बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. करीना ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्मो में काम किया है. करीना कपूर हाल ही में एक वेब सीरीज में नजर आने वाली है. करीना कपूर फेमस एक्ट्रेस है. सैफ अली खान और करीना की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते है. एक्ट्रेस करीना कपूर खान के एक बार फिर प्रेग्नेंट होने की खबर सोशल मीडिया में वायरल ही रही है. 42 साल की करीना के दो बेटे, तैमूर और जेह हैं. वही अब तीसरे बच्चे को लेकर विडिओ तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में एक्ट्रेस के गर्भवती होने की बात कही जा रही है. वीडियो बहुत ज्यादा पुराना नहीं है.

वीडियो से मचा हंगामा

दरअसल वीडियो 31 अगस्त का बताया जा रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस करीना कपूर खान नजर आ रही है. दरसअल एक्ट्रेस एक ब्यूटी ब्रांड के लांच किये लिए पहुंची थी. इस इवेंट में कियारा आडवाणी, सुहाना खान (Suhana Khan) और अर्जुन कपूर सहित कई सितारे मौऊद थे. एक्ट्रेस एक ओपन-गाड़ी में जा रही थी. इस दौरान उनका बेबी बम्प फूला हुआ दिख रहा था और एक्ट्रेस उसे छिपा रही थी.



यूजर्स कर रहे कमेंट

वीडियो वायरल होने के बाद यूजर्स उनके प्रेग्नेंट होने को लेकर हल्ला मचाने लगे . यूजर्स ने लिखा की क्या बेबो बेबी बंप (Baby Bump) छिपा रही थी. एक यूजर ने लिखा कि करीना फिर से प्रेग्नेंट?? वहीं एक अन्य यूजर ने लिखाः वह खुद को क्यों छिपा रही है? हालांकि कई लोग सवाल उठाने वालों का मजाक बना रहे हैं.


Next Story