एंटरटेनमेंट

कन्फर्म! 58 साल के आमिर खान 26 साल छोटी दीप्ती साधवानी से करेंगे तीसरी शादी? मुंबई के इस होटल में करेंगे निकाह

कन्फर्म! 58 साल के आमिर खान 26 साल छोटी दीप्ती साधवानी से करेंगे तीसरी शादी? मुंबई के इस होटल में करेंगे निकाह
x

Aamir Khan Deepti Sadhwani Marriage: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) 58 साल की उम्र में भी काफी फिट है. एक्टर ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्मो में काम किया है. एक्टर ने 2 शादी की थी और दोनों से उनका तलाक़ हो गया है. फिल्मों की तरह एक्टर अपनी पर्सनल जिंदगी को लेकर चर्चे में रहते है. अब आमिर खान की तीसरी शादी को लेकर एक बार फिर बड़ी चर्चा होने लग रही है. मिली जानकारी के मुताबिक आमिर खान की पहली शादी साल 1986 में हुई थी अब वह 2023 में तीसरी शादी करने जा रहे हैं.

मिस्टर परफेक्शनिस्ट Aamir Khan Wedding की फिल्मों की तरह उनकी पर्सनल लाइफ भी हाईलाइट में रहती हैं. आमिर खान ने जबसे किरण राव से तलाक का ऐलान किया उसके बाद उनकी तीसरी शादी को लेकर लगातार चर्चा बनी हुई है.



आमिर खान 58 साल के हो चके है. आमिर खान इन दिनों अपने से 26 साल छोटी एक्ट्रेस दीप्ती साधवानी से साथ लंदन में छुट्टियां मना रहे हैं। आमिर और एक्ट्रेस दीप्ती की फोटो सोशल मीडिया में वायरल होने लगी और आमिर खान की तीसरी शादी की चर्चा तेज कर दी। यूजर कहने लगे कि अब यह तीसरी शादी इसी एक्ट्रेस से करेंगे। यही नहीं आमिर खान (Amir khan Third Marrige) की शादी को लेकर यूजर्स ये भी कमेंट कर रहे है. की मुंबई के इस होटल में शादी होने जा रही है.

यही नहीं आमिर खान की एक्ट्रेस फातिमा शेख के साथ तीसरी शादी को लेकर भी चर्चा उठ चुकी है.

Next Story