एंटरटेनमेंट

पहचानों तो जानें: कौन है मां के साथ बेड पर बैठा यह बच्चा? पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में करता है राज

पहचानों तो जानें: कौन है मां के साथ बेड पर बैठा यह बच्चा? पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में करता है राज
x
Guess the Actor: बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक सुपरस्टार के बचपन की ब्लैक एंड वाइट (B/W) फोटो सोशल मीडिया में वायरल हो रही है. क्या आप पहचान सकते हैं इन्हे?

Guess the Actor: बॉलीवुड सुपरस्टार्स (Bollywood Superstar) के बचपन की फोटो (Childhood Photos) सोशल मीडिया में हमेशा ही जमकर वायरल होती रहती है. लोग इन्हे पहचानने का टास्क रखते हैं. ऐसी ही एक बॉलीवुड के एक सुपरस्टार की फोटो हम आपके लिए लेकर आए हैं, जो सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है. फोटो में बॉलीवुड का एक सुपरस्टार है जो बेड में अपनी मां के बैठा हुआ है. उसकी मासूमियत और उसकी मुस्कान इस ब्लैक एंड वाइट फोटो पर चार चाँद लगा रही है.

बॉलीवुड के सुपरस्टार्स के काफी फैंस होते हैं. जो उनकी निजी जिंदगी, उनकी कमाई, लाइफस्टाइल आदि के बारे में जानने के इच्छुक होते हैं. इसी क्रम में एक बॉलीवुड सुपरस्टार की ब्लैक एंड वाइट फोटो वायरल हो रही है. ये बॉलीवुड स्टार पूरी इंडस्ट्री में राज करता है. इनके बचपन की फोटो में ये काफी मासूम दिख रहें हैं. फोटो में अभिनेता अपनी मां के साथ बेड पर बैठे हुए दिख रहें हैं. बावजूद इसके भी बॉलीवुड लवर्स नहीं पहचान पा रहें कि आखिर फोटो में जो बच्चा है वो है कौन?


शाहरुख़ खान अपनी मां लतीफ़ फातिमा के साथ (बचपन की फोटो)
शाहरुख़ खान अपनी मां लतीफ़ फातिमा के साथ (बचपन की फोटो)


ब्लैक एंड वाइट फोटो वायरल

अगर आपने अपना सारा दिमाग इन्हे पहचानने में खर्च कर दिया हो और दिमाग की बत्ती बुझ चुकी हो तो बता दें ये फोटो है बॉलीवुड के बादशाह 'शाहरुख खान' की. शाहरुख खान (Shahrukh Khan) अपने बचपन में भी बेहद क्यूट दिख रहें हैं. उनकी मां लतीफ़ फातिमा (Lateef Fatima) उनके साथ बेड पर हैं. फोटो उस जमाने में ब्लैक एंड वाइट होती थी. इस फोटो में शाहरुख़ की मासूमियत अलग ही झलक रही है. वे काफी मुस्कुरा रहें हैं. फोटो में शाहरुख खान के सिर में बाल भी नहीं है. एक फैन पेज ने सोशल मीडिया में इस फोटो को शेयर किया है.

बताते चलें कि शाहरुख खान न सिर्फ बॉलीवुड इंडस्ट्री बल्कि दुनिया भर के सितारों में एक ऐसा नाम है जिनके परिचय की जरूरत नहीं है. 55 वर्षीय किंग खान आज अपनी मेहनत और एक्टिंग के बलबूते दुनिया भर में सबसे अमीर अभिनेता हैं. जबकि उन्होंने अपने जीवनकाल में काफी स्ट्रगल को फेस किया है और आज जिस मुकाम पर हैं वो हमें आपको बताने की जरूरत नहीं है.




पठान और जवान में नजर आएंगे शाहरुख खान

शाहरुख खान इन दिनों बॉलीवुड फिल्म पठान (Pathan) की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में किंग खान लीड रोल पर हैं. फिल्म में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), जॉन अब्राहम (John Abraham) और डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) हैं. फिल्म का निर्देशन (Director) सिद्धार्थ आनंद कर रहें हैं. पठान सिनेमाघरों में 25 जनवरी 2023 को रिलीज हो रही है. इसके बाद अगले साल ही किंग खान की एक अन्य फिल्म जवान भी आएगी, जो जून माह में रिलीज होगी.

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story