एंटरटेनमेंट

मिर्ज़ापुर 2 को किया जा रहा बायकॉट, पढ़िए नहीं होगी देर...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:34 AM GMT
मिर्ज़ापुर 2 को किया जा रहा बायकॉट, पढ़िए नहीं होगी देर...
x
मिर्ज़ापुर 2 को किया जा रहा बायकॉट, पढ़िए नहीं होगी देर...मुंबई: लम्बे समय से फैंस की चल रही मिर्ज़ापुर 2 सीरीज की मांग को पूरा करते हुए आखिरकार सीरीज का

मिर्ज़ापुर 2 को किया जा रहा बायकॉट, पढ़िए नहीं होगी देर…

मुंबई: लम्बे समय से फैंस की चल रही मिर्ज़ापुर 2 सीरीज की मांग को पूरा करते हुए आखिरकार सीरीज का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया. वेब सीरीज इस माह लांच हो जाएगी।

आपको बता दे की ट्रेलर के आते ही मिर्ज़ापुर 2 यूट्यूब में 1 नंबर में ट्रेड कर रहा है. लेकिन इसी बीच मिर्ज़ापुर 2 को बायकॉट करने की मांग भी तेजी से बढ़ रही है उसका कारण है. गुड्डू पंडित मीन्स अली फज़ल जिनके कारण मिर्ज़ापुर 2 का विरोध किया जा रहा है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अली अफ़ज़ल ने 2019 में CAA और NRC का विरोध किया था जिसके बाद लोगो का गुस्सा तेजी से अली पर फूटा था. इसी बीच देश के प्रति वफादार लोग इन्हे बायकॉट करने का संदेशा दे रहे है.

मिर्जापुर के पहले पार्ट में अली ने गजब का रोल निभाया था जिसके बाद उनकी मांग फिल्मो में और तेजी से बढ़ने लगी. बदले की आग से जल रहे गुड्डू पंडित इस बार मिर्जापुर-2 में आग लगा देंगे।

हालांकि सीरीज के ट्रेलर में फैंस के मिल रहे रिव्यु को देख ये अंदाज़ा लगाया जा सकता है की इस सीरीज को लोग तेजी से पसंद कर रहे है. बहरहाल तेजी से बढ़ रहे व्यूज अभी तक पॉजिटिव ही है.

जब एक लड़का शिकार हुआ गैंगरेप का, मर्द का दर्द दिखाएगी यह फिल्म

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Next Story
Share it