एंटरटेनमेंट

Broken But Beautiful Season 3 ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, सबसे ज्यादा रेटिंग देने वाली Web Series

Broken But Beautiful Season 3 ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, सबसे ज्यादा रेटिंग देने वाली Web Series
x
मुंबई : सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और सोनिया राठी (Sonia Rathee) की वेब सीरीज 'Broken But Beautiful Season 3' दर्शकों को बहुत पसंद आई है।

मुंबई : सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और सोनिया राठी (Sonia Rathee) की वेब सीरीज 'Broken But Beautiful Season 3' दर्शकों को बहुत पसंद आई है। इस सीरीज को शानदार रेटिंग मिल रही है। ब्रोकन बट ब्यूटीफुल सीजन -3 ओटीटी प्लेटफार्म ऑल्ट बालाजी (OTT Platform Alt Balaji) पर 29 मई को रिलीज हो चुकी है।

एकता कपूर इस सीरीज (Ekta Kapoor Web Series) के पहले दो सीजन की सफलता के बाद इसका तीसरा सीजन लेकर आई हैं, जो दर्शकों को बहुत पसंद आया है। इस रोमांटिक सीरीज को रिलीज होने के एक हफ्ते बाद ही आईएमडीबी पर 9.3 रेटिंग मिली है, जिसके बाद से यह सबसे अधिक रेटिंग वाला शो बन गया है।

अगस्त्य के रूप में सिद्धार्थ को बहुत पसंद किया गया है। सीरीज में उनका गुस्सा, मुस्कान और प्यार को सभी ने बहुत पसंद किया है, जिसके बाद से वह ओटीटी स्पेस में भी सबसे होनहार और सफल दावेदारों में से एक बन गए हैं।

यह सीरीज आईएमडीबी की सबसे प्रत्याशित नई भारतीय फिल्मों और शो में ट्रेंड कर रही थी। 8.8 से 9.3 रेटिंग तक, वेब शो ने लॉन्च के बाद से अपनी लोकप्रियता और दर्शकों के बीच दीवानगी में वृद्धि देखी है।

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

    Next Story