एंटरटेनमेंट

Bramha Mishra aka Mirzapur's Lalit Died: सबको अपनी एक्टिंग से हंसाने वाले भोपाल के ब्रम्हा मिश्रा की मौत ने सब को रुला दिया

Bramha Mishra aka Mirzapurs Lalit Died: सबको अपनी एक्टिंग से हंसाने वाले भोपाल के ब्रम्हा मिश्रा की मौत ने सब को रुला दिया
x
Bramha Mishra aka Mirzapur's Lalit Died: मिर्ज़ापुर के ललित अब इस दुनिया को अलविदा कह गए

Bramha Mishra aka Mirzapur's Lalit Died: मिर्जापुर वेब सीरीज में मुन्ना भइया फ्रेंड का रोल निभाने वाले ललित (Lalit) यानी के ब्रम्हा मिश्रा (Brahma Swaroop Mishra) अब इस दुनिया को अलविदा कह दिया। अपनी एक्टिंग से सबको हंसाने वाले ब्रम्हा मिश्रा (Brahma Mishra) की मौत की खबर ने सब को रुला दिया। दिव्येंदु शर्मा (Divyendu Sharma) aka मुन्ना भैया (Munna Bhaiya) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में अपने साथ ब्रम्हा मिश्रा (Brahmaswaroop Mishra) की फोटो शेयर कर उनकी मौत की जानकारी दी। इस दुखद खबर को सुनने के बाद फैंस को गहरा सदमा पंहुचा है।

3 दिन तक फ्लैट में पड़ा रहा ब्रम्हा मिश्रा का शव

पता चला है कि ब्रम्हा मिश्रा की मौत हार्ट अटेक आने से हुई, मुंबई में उनके शव का पोस्टमार्टम चल रहा है। बताया गया है कि ब्रम्हा मिश्रा की लाश 3 दिन तक उनके फ्लैट में पड़ी रही। कई दिनों तक फोन ना रिसीव करने के कारण जब उनके करीबियों ने उनके घर गए तो दरवाजा अंदर से लॉक था। जिसके बाद किसी तरह दरवाजा तोडा गया और अंदर जाने के बाद ब्रम्हा मिश्रा का शव फर्श में पड़ा हुआ पाया गया।

भोपाल रायसेन के रहने वाले थे ब्रम्हा मिश्रा (How Brahma Mishra Died)

बता दें की ब्रम्हा मिश्रा (Brahma Mishra) aka lalit मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के भोपाल (Bhopal) रायसेन (Raisen) के रहने वाले हैं। साल 2009 से उन्होंने बॉलीवुड में अपना एक्टिंग करियर शुरू किया उसके बाद लोगों ने उनके मजाकिया ढंग को काफी पसंद किया। ब्रम्हा मिश्रा ने फिल्म और एक्टिंग की पढाई करने के लिए 2 साल तक पुणे इंस्टीटूट में पढाई की थी। अपने एक्टिंग का डेब्यू उन्होंने चोर चोर सुपर चोर फिल्म से किया था और मिर्ज़ापुर वेब सीरीज में ललित का किरदार निभाने के बाद वो सबके चहेते बन गए थे। ब्रम्हा मिश्रा के पिता किसी फाइनेंशियल कंपनी में काम करते हैं और उनका भाई एक अटर्नी है।

ब्रम्हा मिश्रा की मौत से फैंस सहित पूरे बॉलीवुड को गहरा सदमा पंहुचा है। पता चला है कि उनकी मौत आज से 3 दिन पहले ही हो चुकी थी और उनका मृत शरीर उनके मुंबई के वर्सोवा वाले फ्लैट में पड़ा हुआ था। मुंबई पुलिस ने उनका शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Next Story