एंटरटेनमेंट

Brahmastra Box Office Collection Day 1: ओपनिंग डे पर रणबीर कपूर की फिल्म ने सिनेमाघरों में मचाया धमाल, जानिए कितनी कमाई हुई

Brahmastra Box Office Collection Day 1: ओपनिंग डे पर रणबीर कपूर की फिल्म ने सिनेमाघरों में मचाया धमाल, जानिए कितनी कमाई हुई
x
Brahmastra Box Office Collection Day 1: 9 सितंबर शुक्रवार को रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'ब्रह्मास्त्र पार्ट-1: शिवा' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है.

Brahmastra Box Office Collection Day 1: 9 सितंबर शुक्रवार को रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'ब्रह्मास्त्र पार्ट-1: शिवा' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. एक ओर जहां फिल्म को लोग पसंद कर रहें हैं, वहीं दूसरी ओर कुछ लोगों को फिल्म की स्टोरी बचकानी लग रही है. ऐसे में अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित इस फिल्म को मिला जुला रेस्पॉन्स मिल रहा है. आइये जानते हैं पहले दिन यानी ओपनिंग डे में फिल्म ने कितनी कमाई की है...

संजू और टाइगर जिंदा है को पीछे छोड़ा

अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित 'ब्रह्मास्त्र पार्ट-1: शिवा' आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की बहुप्रतीक्षित फिल्म है. सोशल मीडिया में इस फिल्म की बॉयकाट के मुहीम भी चल रही है. बावजूद इसके फिल्म सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है. फर्स्ट डे (ओपनिंग डे) का कलेक्शन भी इसी बात की गवाही दे रही है. फिल्म ने कमाई के मामले में संजू और टाइगर जिन्दा है जैसी फिल्मों की पहले दिन की कमाई को पीछे छोड़ दिए है.

Brahmastra Box Office Collection Day 1

410 करोड़ के बड़े बजट में बनी 'ब्रह्मास्त्र' की एडवांस बुकिंग भी जोरों पर चल रही थी. वहीं, पहले दिन के शुरुआती आंकड़ों के हिसाब से फिल्म का नेट कलेक्शन 36 करोड़ रुपये का रहा है और ग्रॉस कलेक्शन 43 करोड़ रुपये रहा.

वहीं, हिंदी में फिल्म की शुरुआत बाकी भाषाओं से बेहतर है और यह 32.50 करोड़ कमाने में सफल रही है. इसके अलावा तेलुगू में फिल्म ने 4 करोड़ का कारोबार किया है. ऐसे में लग रहा है कि बॉलीवुड की डूबती नैया को अब 'ब्रह्मास्त्र' का सहारा मिलेगा.

यह है कहानी

ब्रह्मास्त्र एक साई-फाई फिल्म है जो टेक्नोलॉजी के अनोखे प्रयोग से बनी है और इसमें कमाल के वीएफएक्स का प्रयोग किया गया है. वहीं 'ब्रह्मास्त्र' की कहानी रणबीर कपूर द्वारा निभाए गए शिवा के इर्द-गिर्द घूमती है, जो आग के साथ अपने अनोखे रिश्ते के साथ एक यात्रा पर निकलता है. वहीं, आलिया भट्ट ईशा की भूमिका निभाती हैं, जो शिवा की प्रेमिका हैं. इनके अलावा 'ब्रह्मास्त्र' में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी मुख्य भूमिका में हैं. वहीं, फिल्म में शाहरुख खान ने कैमियो किया है.

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story