एंटरटेनमेंट

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस Malaika Arora ने पहनी Engagement Ring, अर्जुन कपूर से शादी करने वाली है मलाइका ?

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस Malaika Arora ने पहनी Engagement Ring, अर्जुन कपूर से शादी करने वाली है मलाइका ?
x
बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस Malaika Arora ने पहनी Engagement Ring, अर्जुन कपूर से शादी करने वाली है मलाइका ? Bollywood News : बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Bollywood Actress Malaika Arora) अपनी अदाओं से फैंस के दिलों पर राज करती हैं। मलाइका अपने ग्लैमरस अंदाज का जादू असर बिखेरती रहती हैं। एक्ट्रेस की फिटनेस का हर कोई दीवाना है। मलाइका काफी समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। मलाइका अरोरा (Malaika Arora) इन दिनों एक्टर अर्जुन कपूर (Actor Arjun Kapoor) को डेट कर रही हैं।

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस Malaika Arora ने पहनी Engagement Ring, अर्जुन कपूर से शादी करने वाली है मलाइका ?

Bollywood News : बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Bollywood Actress Malaika Arora) अपनी अदाओं से फैंस के दिलों पर राज करती हैं। मलाइका अपने ग्लैमरस अंदाज का जादू असर बिखेरती रहती हैं। एक्ट्रेस की फिटनेस का हर कोई दीवाना है। मलाइका काफी समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। मलाइका अरोरा (Malaika Arora) इन दिनों एक्टर अर्जुन कपूर (Actor Arjun Kapoor) को डेट कर रही हैं।

इंगेजमेंट रिंग की खूबियां बताई

ऐसे में एक्ट्रेस ने हाल ही में इंगेजमेंट रिंग (Engagement Ring) की खूबियां बताई हैं। मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ पोस्ट करती रहती हैं। एक्ट्रेस फिटनेस से लेकर हर एक के पोस्ट फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने कोरोना वैक्सीन का पहला डोज (Corona Vaccine's First Dose) भी लिया है। अब मलाइका ने इंगेजमेंट रिंग (Engagement Ring) के साथ की फोटो शेयर की है। मलाइका ने दो फोटो पोस्ट की हैं, जिसमें वह गोल्डन कलर की ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। इनमें से एक फोटो में वह शर्माते हुए रिंग दिखा रही हैं। जबकि दूसरे में एक ग्लास दिखाते हुए इंगेजमेंट रिंग (Engagement Ring) को लांट करती दिख रही हैं। इन खूबसूरत फोटो के साथ एक्ट्रेस ने जबरदस्त कैप्शन भी लिखा है।

Ranveer Kapoor की लाइफ में नजर रखने ऋषि कपूर करते थे यह काम, Abhishek Bachchan ने किया खुलासा

एक्ट्रेस ने ये लिखा

एक्ट्रेस ने लिखा है कि कितनी प्यारी है ये अंगूठी, प्यार मोहब्बत इसे प्यार करती है शुरुआत है, खुशी यहां से शुरू होती है। यदि आप अपने जीवन के प्यार के लिए प्रश्न को पॉप करने की योजना बना रहे हैं, तो सगाई का ये छल्ला बिल्कुल भव्य हैं। आप अपनी अंगूठी को भी अनुकूलित कर सकते हैं, या यह आश्चर्यजनक नहीं है?

इंस्टाग्राम पर फोटो की शेयर

हाल ही में मलाइका ने इंस्टाग्राम (Malaika Instagram) पर अपनी एक फोटो शेयर करके बताया था कि उन्होंने कोरोना वैक्सीन का पहला डोज ले लिया है। फैंस कुछ दिनों पहले तह चौंक गए थे, जब अर्जुन कपूर के हाथ में मंगलसूत्र नजर आया था। फैंस इस बात का इंतजार कर रहे हैं कब मलाइका और अर्जुन शादी (Malaika Arora and Arjun Kapoor married) करेंगे। हाल ही में एक फोटो सामने आई थी, जिसमें अर्जुन मंगलसूत्र पकड़े नजर आए थे।

Next Story