एंटरटेनमेंट

असल जिंदगी में ठगी का शिकार हो चुके है बॉलीवुड के ये स्टार्स, अक्षय को लगा था 50 लाख का चूना

Manoj Shukla
21 Aug 2021 4:50 PM GMT
Bollywood stars have become victims of fraud in real life, Akshay felt that 50 lakhs lime
x
बॉलीवुड इंडस्ट्री कई ऐसे सितारें हैं जो असल जिंदगी में ठगी का शिकार हो चुके हैं। अक्षय खन्ना ने तो 50 लाख रूपए का चूना लग चुका हैं।

मुम्बई। आम इंसानों की तरह बॉलीवुड सितारें भी कभी ठगों के झांसे में फंसे चुके हैं। जिसके चलते उन्हें मोटी रकम गवानी पड़ी हैं। ऐसे में आज हम उन सितारों से आपको रूबरू कराएंगे जो ठगी का शिकार हो चुके हैं। तो चलिए जानते हैं।


अक्षय खन्ना

रिपोर्ट्स की माने तो अक्षय खन्ना को साल 2013 में तकरीबन 50 लाख रूपए का चूना लग चुका हैं। यह धोखाधड़ी सत्यव्रत एवं सोना चक्रवर्ती नाम के लोगों ने की थी। दरअसल अक्षय खन्ना मुलाकात इन दोनों से एक कॉमन फ्रेंड के जरिए साल 2010 में एक पार्टी के दौरान हुई। जहां इन्होंने एक्टर को बताया कि वह एक कमोडिटी फर्म चलाते हैं। मालबार हिल पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी की माने तो इन दोनों ने अक्षय खन्ना को एक साल में दोगुना रकम का लालच दिया था।


स्वरा भास्कर

स्वरा भास्कर सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती हैं। जहां वह हर मुद्दे पर अपनी बेवाक राय रखती रहती हैं। लेकिन साल 2015 में वह भी 20 हजार रूपए की ठगी का शिकार हो चुकी हैं। दरअसल फिल्म की शूटिंग खत्म करके स्वरा एक एटीएम में पैसे निकालने गई थी। जहां उन्हें पता चला कि एटीएम काम नहीं कर रहा था। लिहाजा वह लौटकर जैसे ही कार में बैठी तो मोबाइल में 20 हजार रूपए पैसे निकलने का मैसेज आया। जिससे एक्ट्रेस दंग रह गई कि भला एटीएम में बिना कार्ड डाले पैसा कैसे निकल गया।


टीकू तलसानिया

फिल्म इंडस्ट्री के फेमस एक्टर टीकू तसलानिया को साल 2013 में 6 लाख रूपए का चूना लग चुका है। दरअसल टीकू को एक शख्स ने कम प्राइज में ब्रांड न्यू कार देने का वायदा किया था। टीकू ने उसे 6 लाख रूपए दे दिए और वह पैसे लेकर फरार हो गया। पुलिस में शिकायत के बाद उसे पकड़ लिया गया था।

Next Story