एंटरटेनमेंट

Bollywood: Raj Kumar ने फाड़ दिया था Govinda का शर्त, जानिए!

Bollywood: Raj Kumar ने फाड़ दिया था  Govinda का शर्त, जानिए!
x

jungbaaz

राजकुमार और गोविंदा एक साथ फिल्म 'जंगबाज' में नजर आए थे.

गोविंदा ने एक शर्ट पहन रखी थी वो राज कुमार को भा गई। जैसे ही राजकुमार ने गोविंदाको बताया ,उन्होंने फौरन अपनी शर्ट उतारकर उन्हें सौंप दी।कुछ दिन बाद राज कुमार गोविंदा के इसी शर्त का रुमाल अपने जेब में डाले घूम रहे थे

दिवंगत अभिनेता राज कुमार के कई किस्से बॉलीवुड लोगो की यादों में आज भी तरोताजा है ।दुनिया से जाने के बाद अपने को-स्टार के साथ अपने कई किस्से छोड़कर गए।ऐसा ही उनका एक किस्सा एक्टर गोविंदा के साथ भी है।जोकि सिनेप्रेमियों की जुबान पर रहता रहता है।

फिल्म जंगबाज का है ये वाक्या

यह वाक्या 80 के दशक का है उस दौरान गोविंदा और राजकुमार फिल्म जंगबाज की शूटिंग करने में व्यस्त थे। शॉर्ट देने के बाद अभिनेता गोविंदा ,राज कुमार के साथ बैठे ही थे कि उनकी नजर गोविंदा की शर्ट पर पड़ी उन्हें गोविंदा की शर्ट पसंद आ गई यह जानते ही गोविंदा ने तुरंत शर्ट को राजकुमार को दे दिया।

कुछ दिनों बाद राज कुमार गोविंदा के इसी शर्ट का रुमाल अपने जब में रखकर घूम रहे थे। गोविंदा और राजकुमार की फिल्म जंग बाज 1989 में रिलीज के दौरान ऐसा घटित हुआ था। फिल्म के कलाकारों में राज कुमार और गोविंदा के अलावा डैनी डेन्जोंगपा, प्रेम चोपड़ा, शक्ति कपूर, गुलशन ग्रोवर, मंदाकिनी, मौसमी चटर्जी और राज किरण में भी अभिनय किया था।

रामानंद सागर तक का मजाक उड़ाया

दरअसल,राज कुमार अपने दमदार अभिनय के लिए जाने जाते है। ठीक वैसे ही उनका तुनकमिजाजी के किस्से जगजाहिर है।असल जिंदगी में राजकुमार हाजिरजवाब,और मजाकिया नेचर के थे। गोविंदा हीं नहीं बल्कि रामानंद सागर की साथ भी एक किस्सा जोकि काफी लोकप्रिय है। बता दे कि फिल्म आंखे में रामानंद सागर ,राजकुमार को कास्ट करने कि फिराक में थे। वह उनके घर गए और उन्हें पूरी कहानी सुनाई। हुआ यूं राज कुमार ने अपने पालतू कुत्ते को बुलाया और पूछा - क्या वह इस फिल्म में रोल अदा करना चाहता है ?

Next Story