Bollywood/Akshay_kumar.jpg

Bollywood News : कोविड-19 की वजह से टली अक्षय कुमार की फिल्म की रिलीज डेट

RewaRiyasat.Com
Manoj Shukla
05 Apr 2021

Bollywood News : अक्षय कुमार स्टारर फिल्म सूर्यवंशी का फैंस को बड़ी बेसब्री से इंतजार हैं। सभी फिल्म का टीजर तो देख चुके है, लेकिन पूरी फिल्म कब देखेंगे यह अभी संशय में हैं। क्योंकि यह फिल्म साल 2020 से रिलीज की बाट जोह रही है। हाल ही में फिल्म के रिलीज डेट की घोषणा की गई थी। लेकिन अब कोविड-19 के कहर के चलते तय डेट में यह फिल्म रिलीज नहीं होगी।

यह फिल्म अब कब रिलीज होगी इसकी जानकारी फिलहाल सामने नहीं आई है। लेकिन बीते दिनों 30 अप्रैल 2021 को इस फिल्म को सिनेमा हाल में रिलीज किए जाने की घोषणा की गई थी। देशभर में बढ़ते कोरोना वायरस के कहर के चलते अब तक कई फिल्मों की रिलीज डेट कैंसिल कर दी गई है। जिसमें अक्षय कुमार की सूर्यवंशी एवं अमिताभ बच्चन की चेहरे फिल्म शामिल हैं। 

अक्षय कोरोना संक्रमित

कोरोना बाॅलीवुड में लगातार अपना कहर बरपा रहा हैं। एक के बाद एक सितारे कोरोना से पीड़ित हो रहे हैं। हाल ही में अक्षय कुमार भी कोरोना से पीड़ित हो चुके हैं। फिलहाल वह अस्पताल में भर्ती हैं और अपना इलाज करा रहे हैं। अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अगली फिल्म रामसेतु की शूटिंग में बिजी थी। इसी दौरान वह कोरोना के संक्रमण में आ गए हैं।

फिलहाल की शूटिंग का काम पूरी तरह से ठप्प हो गया हैं। आज ही सुबह खबर आई थी कि फिल्म रामसेतु के 45 जूनियर एक्टर कोरोना पाॅजिटिव पाए गए हैं। जिससे इंडस्ट्री में हाहाकर मचा हुआ हैं। सभी कोरोना वायरस से बेहद डरे हुए हैं। हाल ही में एक एक्ट्रेस ने कोरोना को हल्के में न लेने की बात कही हैं। सभी से मास्क लगाने एवं सेनेटाइजर आदि का उपयोग करने की बात कही हैं। बता दें कि यह कोरोना का दूसरा फेज है जब इस वायरस के चलते कई लोग इसकी चपेट में आ चुके हैं। 

SIGN UP FOR A NEWSLETTER