एंटरटेनमेंट

Bollywood Drugs Case: अभिनेता अरमान कोहली के घर NCB की रेड, ड्रग्स मिलने के बाद गिरफ्तार

Bollywood Drugs Case: NCB raid at actor Armaan Kohlis house, alleging connection to drug peddler
x

बॉलीवुड अभिनेता अरमान मालिक

  • NCB ने अभिनेता अरमान कोहली के घर में छापामार कार्रवाई की है. एक ड्रग पेडलर से मिले सबूतों के आधार पर रेड डाली गई.
  • अभिनेता के पास से ड्रग्स बरामद होने के बाद गिरफ्तार कर पूंछताछ की गई है.

मुंबई. Narcotics Control Bureau (NCB) ने बॉलीवुड अभिनेता अरमान कोहली (Armaan Kohli) के घर में छापा (Raid) मारा है. अभिनेता के घर से शनिवार को टीम ने ड्रग्स बरामद किया है. जिसके बाद कोहली को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है. आज यानी रविवार को अरमान कोहली को सिटी कोर्ट में पेश किया जाएगा.

रिपोर्ट्स के मुताबिक़ शुक्रवार की रात NCB ने एक ड्रग पेडलर को गिरफ्तार किया था. जिससे मिले सबूतों और पूछताछ के आधार पर अभिनेता के घर में छापा मारा गया है.

इसके पहले NCB ने शुक्रवार को गौरव दीक्षित (Gaurav Dixit) की गिरफ्तारी की थी. गौरव को भी ड्रग्स के मामले में ही गिरफ्तार किया गया है. गौरव के घर से कुछ वक्त पहले एनसीबी ने रेड के दौरान एमडी ड्रग्स चरस और दूसरे ड्रग्स बरामद किए थे. गौरव की गिरफ्तारी फ़िल्म कलाकार एजाज खान (Azaz Khan) से पूछताछ के आधार पर हुई.

Bigg Boss कंटेस्टेंट के साथ शारीरिक शोषण का भी आरोप

अब शनिवार को इंडियन एक्टर अरमान कोहली (Indian Actor Armaan Kohli) की गिरफ्तारी के बाद बॉलीवुड में हड़कंप मच गया है. अरमान कोहली Bigg Boss 7 के कंटेस्टेंट भी रह चुके हैं. कोहली को शो के दौरान अपनी सह-प्रतिभागी सोफिया हयात के साथ कथित शारीरिक शोषण (physical torture) के लिए 16 दिसंबर 2013 को गिरफ्तार किया गया था. उन्हें अगले दिन जमानत पर रिहा कर दिया गया.

बता दें गत वर्ष बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajpoot) की मौत के बाद से NCB लगातार ड्रग्स मामलों में बॉलीवुड पर शिकंजा कस रही है. मामले में कई हस्तियों को नोटिस जारी कर पूछताछ की जा रही है, जबकि सुशांत की गर्लफ्रेंड रही रिया चक्रबर्ती (rhea chakraborty) को कई दिनों तक जेल में रहना पड़ा है.

Next Story