2021/04/kumud-mishra-bollywood-actor-corona-positive.jpg

बॉलीवुड अभिनेता कुमुद मिश्रा कोरोना पॉजिटिव हुए, रीवा में चल रहा है इलाज

RewaRiyasat.Com
रीवा रियासत डिजिटल
26 Apr 2021

Bollywood actor Kumud Mishra became Corona positive, admitted in Rewa / देश के कई राज्यों में कोरोना महामारी तेजी से फैल रही हैं और हर दिन डरावने आंकड़े सामने आ रहे हैं. ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स भी कोरोना से अछूते नहीं रहे हैं. अब खबर आ रही है कि अभिनेता कुमुद मिश्रा कोरोना संक्रमित हो गए हैं. कुमुद मिश्रा रीवा के विंध्या अस्पताल (Vindhya Hospital, Rewa) में भर्ती हैं और वहां उनका इलाज चल रहा है.

रीवा में घर का निर्माण करवा रहें थें 

बताया जा रहा है कि पिछले कई दिनों से अभिनेता रीवा में रहकर समान मोहल्ला स्थित अपने घर में निर्माण कार्य करा रहे थे. कुमुद मिश्रा मध्य प्रदेश के रीवा जिले के रहने वाले हैं. भले ही काम ने कुमुद को मुंबई पहुंचा दिया है लेकिन उनका परिवार अभी भी यहीं रहता है.

दर्जनों फिल्मों में काम कर मनवा चुके हैं अपने अभिनय का लोहा 

कुमुद का जन्म चाकघाट के आमनगांव में हुआ था. रांझणा, एयरलिफ्ट, सुल्तान, रुस्तम और जॉली एलएलबी-2, थप्पड़, राम सिंह चार्ली समेत दर्जनों फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके कुमुद मिश्रा आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है. उनके अभिनय को लोगों ने काफी पसंद किया है.

ये सेलेब्स भी हो चुके हैं पॉजिटिव 

फिल्म इंडस्ट्री से अब तक अक्षय कुमार, गोविंदा, आमिर खान, फातिमा सना शेख, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, तारा सुतारिया, संजय लीला भंसाली समेत अन्य कई स्टार कोरोना की जद में आ चुके हैं. इनमें से कई स्वस्थ हो चुके हैं. तो वहीं हाल ही में संक्रमित हुए कुछ सेलेब्स अभी भी क्वारंटीन में हैं.

SIGN UP FOR A NEWSLETTER