एंटरटेनमेंट

बॉलीवुड एक्टर Bobby Deol ने शादी के 25 साल किये पूरे, Tanya Deol को लिखी यह बात

बॉलीवुड एक्टर Bobby Deol ने शादी के 25 साल किये पूरे, Tanya Deol को लिखी यह बात
x
बॉलीवुड एक्टर Bobby Deol ने शादी के 25 साल किये पूरे, Tanya Deol को लिखी यह बात...मुंबई : एक्टर बॉबी देओल (Bobby Deol) ने शादी के 25 साल पूरे होने पर सोशल मीडिया में अपने साथ पत्नी की फोटो शेयर करके लिखा कि मेरा दिल, मेरी आत्मा, तुम मेरे लिए पूरी दुनिया हो। तुम्हें हमेशा प्यार करता रहूंगा, शादी की 25वीं सालगिरह मुबारक हो। तान्या देओल (Tanya Deol) और बॉबी देओल की शादी 1996 में हुई थी। 

मुंबई : एक्टर बॉबी देओल (Bobby Deol) ने शादी के 25 साल पूरे होने पर सोशल मीडिया में अपने साथ पत्नी की फोटो शेयर करके लिखा कि मेरा दिल, मेरी आत्मा, तुम मेरे लिए पूरी दुनिया हो। तुम्हें हमेशा प्यार करता रहूंगा, शादी की 25वीं सालगिरह मुबारक हो। तान्या देओल (Tanya Deol) और बॉबी देओल की शादी 1996 में हुई थी।

पहली नजर में तन्या को दिल दे बैठे थे बॉबी

तान्या और बॉबी की लव स्टोरी दिलचस्प है। बॉबी ने उन्हें पहली बार एक पार्टी में देखा था। देखते ही तन्या पर वे फिदा हो गए थे। फिल्मी स्टोरी के तरह ही बॉबी ने दोस्तों की मदद से तान्या का फोन नंबर खोजा और फिर उनसे मिलने की इच्छा जाहिर की। मेल-मुलाकातों का सिलसिला बढ़ा और फिर दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया था।

मुश्किल दौर में बॉबी का तान्या ने दिया साथ

बॉबी की लाइफ में एक ऐसा दौर भी आया था, जब उनके पास कोई फिल्म नहीं थी। वे काफी पेरशान थे। ऐसे मुश्किल दौर में उनकी पत्नी तान्या ने उन्हें फाइनेंशियली काफी सपोर्ट किया था।

बिजनेस करती है तान्या

तान्या का ’द गुड अर्थ’ के नाम से खुद का फर्नीचर और होम डेकोरेशन का बिजनेस है। कई बॉलीवुड स्टार्स और बिजनेसमैन उनके क्लाइंट हैं। तान्या बतौर डिजाइनर अपना काम बखूबी कर रही हैं। तान्या के मुताबिक, बॉबी उनके काम में ज्यादा दखल नहीं देते। देओल फैमिली भी काफी सपोर्टिव है। अच्छे काम पर बॉबी और सनी भैया दोनों मेरी तारीफ करते हैं। तान्या ने इंटीरियर डिजाइनिंग का कोर्स भी किया है। तान्या ग्लैमर की दुनिया से हमेशा दूर ही रही हैं।

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

    Next Story